Sandalwood Drug Case:विवेक ओबेरॉय की पत्नी को सिटी क्राइम ब्रांच ने भेजा नोटिस, बीते दिन एक्टर के घर

10/16/2020 1:31:08 PM

मुंबई: सैंडलवुड ड्रग्स मामले में नाम आने के बाद बीते दिन बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय के घर पुलिस ने छापेमार की थी। वहीं अब इस छापेमारी के बाद विवेक की पत्नी के प्रियंका अल्वा के भी गायब होने की बात सामने आई।

PunjabKesari

इस खबर के बाद बंगलूरू की सिटी क्राइम ब्रांच पुलिस ने प्रियंका अल्वा को नोटिस भेजा है। दरअसल इस मामले के तार विवेक की पत्नी प्रियंका अल्वा के भाई आदित्य अल्वा से जुड़े हैं। जानकारी के लिए बता दें कि कर्नाटक के पूर्व मंत्री जीवराज अल्वा के बेटे हैं।

PunjabKesari

सैंडलवुड ड्रग्स मामले में सामने आई जानकारी के अनुसार आदित्य के हेबल लेक स्थित फार्महाउस पर रेव पार्टीज आयोजित की जाती थीं। इस पार्टी में सैंडलवुड ड्रग्स केस के आरोपी शामिल होते थे।

Bollywood Tadka

 

बता दें कि गुरुवार को विवेक ओबरॉय के घर पर बंगलूरू पुलिस ने छापेमार की थी।एएनआई के मुताबिक दोपहर एक बजे बंगलूरू पुलिस के दो इंस्पेक्टर विवेक ओबेरॉय के घर पहुंचे छापेमारी को लेकर एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि 'आदित्य अल्वा फरार है। हमें जानकारी मिली है कि अल्वा उनके (विवेक ओबेरॉय) घर में छुपा है।'

Bollywood Tadka

सैंडलवुड ड्रग केस की बात करें तो इसमें अब तक कई बड़े नाम सामने आए हैं। कुछ पेडलर्स भी गिरफ्तार किए गए। इतना ही नहीं इस मामले में एक्ट्रेस रागिनी द्विवेदी और संजना गलरानी को गिरफ्तार किया गया था


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News