डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री का खुलासा: 'हेट स्टोरी' के लिए सुशांत सिंह राजपूत को किया था साइन, बालाज

6/19/2020 4:14:17 PM

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक खुलासे हो रहे हैं। कबी कोई कएक्टर, कभी डायरेक्ट  खुलकर अपनी बातें सोशल मीडिया पर रख रहे हैं।

इंडस्ट्री एक बार फिर भाई भतीजावाद जैसे मामलों को लेकर कटघरे में आ गई है। हाल ही में डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री सुशांत सिंह राजपूत को लेकर एक बड़ा खुलासा किया और बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड पर एक आरोप भी लगाया है।

दरअसल, ट्विटर पर विवेक अग्निहोत्री से सुशांत को ट्रिब्यूट देते हुए ट्वीट किया था। इस ट्वीट पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा-'जब वह जिंदा था तब कुछ मूवीज ऑफर कर सकते थे आप।' इसी सवाल का जवाब देते हुए विवेक ने बताया है कि उन्होंने सुशांत को उनके करियर की पहली फिल्म'हेट स्टोरी'(2012) के लिए साइन किया था, लेकिन बालाजी ने उन्हें रिलीज नहीं किया था।

इसके बाद सुशांत ने फिल्म 'काय पो छे' से डेब्यू किया था। बता दें, उस वक्त सुशांत बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड के लिए टीवी सीरियल में काम कर रहे थे। अब विवेकअग्निहोत्री का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

सुशांत के सुसाइड के बाद बिहार में एक वकील ने एकता कपूर, सलमान खान, करण जौहर, संजय लीला भंसाली सहित कई लोगों पर केस कर दिया है। इस खबर के जवाब में एकता कपूर ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था, सुशी को ना कास्ट करने को वजह बताते हुए केस करने के लिए शुक्रिया...जबकि ऐक्चुअली मैंने उन्हें लॉन्च किया था।

Smita Sharma