विवेक रंजन अग्निहोत्री की 'द वैक्सीन वॉर' का शानदार टीज़र रिलीज, दर्शकों के बीच बढ़ी उत्सुकता

8/15/2023 11:28:07 AM

नई दिल्ली। निर्देशक विवेक रंजन अग्निहोत्री और अभिनेता-निर्माता पल्लवी जोशी ने हमेशा ही अपने फिल्मों के जरिए दर्शकों को दिलचस्प और सम्मोहक कहानियां दी हैं, जो न केवल जनता के लिए एक महत्वपूर्ण और आंखें खोल देने वाले विषय को संबोधित करती हैं, बल्कि वैश्विक स्तर पर देश का नाम भी रोशन करती हैं। इस सिलसिले को जारी रखते हुए, अब उन्होंने आखिरकार 15 अगस्त, स्वतंत्रता दिवस के शुभ अवसर पर अपनी आगामी बहुप्रतीक्षित फिल्म 'द वैक्सीन वॉर' का टीज़र लेकर आए हैं।

 

'द वैक्सीन वॉर' का टीजर हुआ रिलीज
जब से विवेक रंजन अग्निहोत्री ने अपनी आगामी फिल्म 'द वैक्सीन वॉर' की घोषणा की तब से ही फ़िल्म को लेकर दर्शकों का उत्साह लगातार बढ़ता जा रहा है। फिल्म वैज्ञानिकों की जीत और 130 करोड़ देशवाशियों के बारे में जिन्होंने अनजाने में ही COVID-19 युग में लड़ाई लड़ गए।   फिल्म के टीज़र को रिलीज किया  गया है, यह एक अत्यधिक तकनीकी-उन्नत प्रयोगशाला के दृश्य के साथ खुलता है जहाँ वैक्सीन तैयार की जाती है। दूसरी ओर वैज्ञानिकों की टीम को लिफ्ट की ओर चलते हुए दिखाया गया है जो टीकों के विकास में एक प्रमुख लेकिन गुप्त प्रगति को दर्शाता है। जैसे ही टीम लिफ्ट में प्रवेश करती है और वापस मुड़ती है, टीज़र में वास्तविक जीवन के वैज्ञानिक का किरदार निभा रही पल्लवी जोशी और उनके सहायकों की पहली झलक सामने आती है।

टीज़र में मुख्य किरदार पल्लवी जोशी का पहला लुक सामने आया है, यह वास्तव में स्क्रीन पर एक शक्तिशाली प्रदर्शन की गारंटी देता है। हालांकि टीज़र में फिल्म के बारे में ज्यादा कुछ नहीं दिखाया गया है, लेकिन हर दृश्य और हर फ्रेम पर नजर रखने लायक है, जिससे दर्शकों के बीच और उत्सुकता बढ़ गई है। दिलचस्प ट्रेलर में सप्तमी, पल्लवी जोशी, नाना पाटेकर और कई कलाकारों को देखा जा सकता है। भारत की अब तक की सबसे बड़ी जीत के बारे में फिल्म देखना एक रोलरकोस्टर राइड जैसा होगा। विवेक रंजन अग्निहोत्री फिल्म से यह अनुमान लगाना उचित होगा कि फिल्म में निश्चित रूप से टीज़र में जो दिखाया गया है उससे कहीं अधिक होगा। 'द वैक्सीन वॉर' भी आधिकारिक तौर प पहली फिल्म होने जा रही है जो बड़े पर्दे पर 10 अलग-अलग भाषाओं में रिलीज होगी।

टीज़र की रिलीज़ के बारे में अपनी खुशी को व्यक्त करते हुए,अभनेत्री -निर्माता, पल्लवी जोशी ने कहा,'द वैक्सीन वॉर' एक बहुत ही खास फिल्म है यह वैक्सीन युद्ध की वास्तविक कहानी को बताएगी जो हमारे देश ने खतरनाक कोविड-19  ​​​​वायरस के खिलाफ मिलकर लड़ी थी।   जैसा कि टीज़र ने फिल्म के कुछ महत्वपूर्ण क्षणों को कैद किया है, हम फिल्म को दुनिया के सामने पेश करने और अपने देश की महिमा को गर्व से दिखाने के लिए उत्सुक हैं।"

विवेक रंजन अग्निहोत्री द्वारा निर्देशित 'द वैक्सीन वॉर' में अनुपम खेर, नाना पाटेकर, सप्तमी गौड़ा और पल्लवी जोशी मुख्य किरदार में होंगे।

Content Editor

Varsha Yadav