विवेक रंजन अग्निहोत्री ने की कंगना की तारीफ तो एक्ट्रेस बोलीं ''मैं एक अनचाही बच्ची थी, लेकिन आज बेस्ट...''

3/28/2021 3:09:24 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत फिल्मों और लुक्स के अलावा अपनी बयानबाजी के लिए भी जानी-जाती हैं। उनके द्वारा किए गए विवादित ट्वीट अक्सर सुर्खियां बटोरते हैं। हाल ही बेस्ट एक्ट्रेस का राष्ट्रीय सम्मान मिलने पर उनकी चौतरफा तारीफ हो रही है। इसी बीच मशहूर फिल्ममेकर विवेक रंजन अग्निहोत्री ने भी कंगना की सराहा की। उनका पोस्ट देख एक्ट्रेस काफी भावुक हो गईं और खुद को अनचाही भी बताया। अब उनका ये ट्वीट खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

PunjabKesari

 

दरअसल, कुछ समय पहले कंगना ने एक ट्वीट में बताया था कि किस तरह उन्होंने 50 डिग्री के तापमान में अपनी फिल्म 'तेजस' की शूटिंग की और मुश्किल हालातों में उन्होंने खुद में कैसे संभाला। कंगना के इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए विवेक रंजन अग्निहोत्री लिखा- 'मुझे लगता है कि कगंना को उनकी ऊर्जा, लगातार काम करने और कोविड पीरियड जैसे मुश्किल समय में भी शानदार फिल्में करने के लिए अवॉर्ड जरूर मिलना चाहिए। जरा सोचिए 'जयललिता' से एक्शन से एयर फोर्स... एक जिंदगी जिसके लिए मरा जा सकता है। कई यंग एक्टर्स को उनसे सीखना चाहिए'।

 

विवेक का ये ट्वीट देख एक्ट्रेस ने रिट्वीट करते हुए लिखा- 'मैं एक अनचाही बच्ची थी, आज मैं बेस्ट और पैशनेट फिल्ममेकर्स, कलाकारों और टेक्नीशियन्स के साथ काम करती हूं। मैं अपने काम से प्यार करती हूं, पैसों के लिए, शोहरत के लिए नहीं। जब दुनिया में बेस्ट लोग मेरी तरफ देखते हैं और कहते हैं कि सिर्फ तुम ही ये कर सकती हो। मुझे पता है कि मैं अनचाही हो सकती थी, लेकिन मुझे इसकी बहुत जरूरत थी, बहुत जरूरत है।'


 


एक्ट्रेस का ये ट्वीट अब लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है और फैंस कमेंट कर इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

 

PunjabKesari

  

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News