Vivek Oberoi ने शेयर किया अपनी  फिल्म ''वर्सेस ऑफ वॉर'' का ट्रेलर

1/25/2022 1:32:23 PM

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता विवेक आनंद ओबेरॉय ने देश के लिए अपना जीवन समर्पित करने वाले जवानों को श्रद्धांजलि दी। और अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी आगामी शॉर्ट फिल्म 'वर्सेस ऑफ वॉर' का एक ट्रेलर साझा किया है।

अपने किरदार के बारे में बात करते हुए, विवेक ओबेरॉय कहते हैं, “एक भारतीय सेना अधिकारी की भूमिका निभाना मेरे लिए एक लंबे समय से सपना था और आखिरकार, इस फिल्म के साथ मुझे इसका एहसास हुआ।  एक सैनिक की भूमिका निभाना मेरे लिए सम्मान की बात है और इस फिल्म के माध्यम से मैं उन सभी बहादुर लोगों को श्रद्धांजलि देना चाहता हूं जिन्होंने हमें सुरक्षित रखने के लिए इतना बलिदान दिया।  मेरी फिल्मोग्राफी में 'वर्सेज ऑफ वॉर' का हमेशा खास स्थान रहेगा।  यह एक ऐसी फिल्म है जिस पर मुझे हमेशा गर्व रहेगा।"

'वर्सेस ऑफ वॉर' का ट्रेलर हर भारतीय में देशभक्ति की भावना को जीवंत करता है और हमारे बहादुर सैनिकों की उपलब्धियों का जश्न मनाता है।  यह एफएनपी मीडिया, विकास गुटगुटिया, गिरीश जौहर द्वारा निर्मित और प्रस्तुत किया गया है और विवेक आनंद ओबेरॉय और ओबेरॉय मेगा एंटरटेनमेंट द्वारा सह-निर्मित है। शॉर्ट फिल्म का निर्देशन प्रसाद कदम ने किया है तथा विवेक ओबेरॉय, रोहित बोस रॉय और शिवानी राय कलाकार दिखाई देंगे, इसका विशेष प्रीमियर 26 जनवरी को एफएनपी मीडिया के  यूट्यूब चैनल पर होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Related News

Recommended News