6 घंटे में विवेक ओबेरॉय ऐसे बने 'पीएम मोदी', सामने आई मेकिंग वीडियो

3/29/2019 3:56:05 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय जल्द ही फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' में नजर आएंगे। ये फिल्म 5 अप्रैल को रिलीज होगी। अब तक इस फिल्म से पोस्टर्स और ट्रेलर रिलीज हो चुके है। ट्रेलर में विवेक हू-ब-हू पीएम जैसाे दिख रहे है। विवेक के लिए पीएम जैसा दिखना काफी मुश्किल था। अब फिल्म के मेकर्स ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें दिखाया गया है कि पीएम मोदी जैसे लुक के लिए किन-किन मुश्किलों का सामना करना पड़ा। 

 


वीडियो में फिल्म के प्रोड्यूसर संदीप सिंह बताते हैं कि 'फिल्म में हमारे लिए सबसे मुश्किल रहा कैसे विवेक ओबेरॉय को मोदी के लुक में ढालना। पीएम मोदी की छोटी-छोटी बारीकियों को ध्यान में रखा गया। एक बार जब हम मीटिंग कर रहे थे तो ऐसा मौका भी आया जब हमने तय किया कि ये फिल्म ही नहीं बनाते हैं।' शूट शुरू करने से पहले विवेक ओबेरॉय को घंटों तक मेकअप करना पड़ता था। विवेक ने कहा कि हमें बताया गया था कि यह एक लंबी प्रक्रिया है। पूरा मेकअप करने में 6 घंटे लगते हैं और मेकअप करने के बाद 6 घंटे से ज्यादा नहीं रख सकते हैं।

 

 

मेकअप के बाद जब पहला लुक हमारे सामने आया तो बहुत खराब था और कहीं से भी पीएम मोदी जैसा नहीं दिख रहे थे। फिल्म की मेकअप आर्टिस्ट प्रीति ने हार नहीं मानी और उन्होंने मेकर्स से फोन पर कहा कि एक आखिरी मौका दें। उसके बाद तो जो हुआ वो कमाल था। मेकअप के बाद विवेक ओबेरॉय का पहला फोटोशूट हुआ, जिसमें वो बिल्कुल परफेक्ट नजर आए और डायरेक्टर समेत सभी ने उनके इस लुक को पास कर दिया।

 

 

वहीं फिल्म के निर्देशक ओमंग कुमार कहते हैं कि 'जैसे ही हमने विवेक को मूंछ लगाई, ऐसा लगा ये बिल्कुल सही है उसके बाद हमने मेकअप टीम से कहा कि बस यही चाहिए और इससे छेड़छाड़ ना की जाए।' बता दें कि फिल्म रिलीज से पहले ही विवादों में घिर गई है। 

 


 

Konika