Coronavirus Pandemic: 21 दिन के लॉकडाउन में 9 परिवारों की मदद के लिए आगे आए रील लाइफ मोदी

3/27/2020 5:11:59 PM

मुंबई: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोगों से कोरोना वायरस जैसी महामारी से एक साथ लड़ने की अपील की थी। पीएम की इस अपील के बाद कई स्टार्स आर्थिक रूप से इस वायरस के खिलाफ जंग में मददकरने के लिए आदगे हैं। वहीं कई स्टार्स ने कुछ परिवारों की जिम्मेदारी ली। आर्थिक रूप से लोगों की मदद करने वालों की लिस्ट में रील लाइफ पीएम मोदी यानि एक्टर विवेक ओबेरॉय का भी नाम जुड़ गया है।

एक्टर ने पीएम मोदी की मुहिम में शामिल होकर नौ परिवार के भरण-पोषण की जिम्मेदारी ली है। इस बात की जानकारी खुद विवेक ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए दी है।

एक्टर ने ट्वीट करते हुए लिखा-' ये समय एक दूसरे के लिए खड़े रहने और एक दूसरे का साथ देने का है। मैंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मुहिम से जुड़ते ही 21 दिनों के लॉकडाउन के दौरान नौ परिवारों की जिम्मेदारी ली है। आप लोगों से गुजारिश करता हूं कि अपनी अपनी तरह से इसमें योगदान दें।' 


काम की बात करें तो विवेक आखिरी बार पीएम मोदी की बायोपिक में नजर आए थे। यह फिल्म साल 2019 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में विवेक ने पीएम मोदी का किरदार निभाया था। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं कर सकी हालांकि एक्टर की एक्टिंग को काफी पंसद किया गया था। 

Smita Sharma