PM के किरदार में नहीं भाए विवेक,यूजर्स बोले-अगर ये मोदी है तो...

1/8/2019 1:07:35 PM

मुंबई: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक का पहला पोस्टर हाल ही में रिलीज किया गया। फिल्म में पीएम मोदी का किरदार विवेक ओबेरॉय निभा रहे हैं। जहां पीएम मोदी के लुक में कुछ लोग विवेक ओबेरॉय को पसंद कर रहे हैं तो कुछ इसे नकली, फोटोशॉप्ड और हैवी मेकअप बता रहे हैं।

 

पोस्टर रिलीज के कुछ देर बाद ही सोशल मीडिया पर लोगों के रिएक्शन सामने आने लगे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- पूरी मूवी फोटोशॉप से बन जाएगी। गजब टेक्नोलॉजी है यार। वहीं दूसरे यूजर ने कहा-सॉरी विवेक सर लेकिन इस किरदार के लिए परेश रावल से बेहतर एक्टर कोई नहीं हो सकता था।

एक यूजर ने लिखा- 'मैंने सुना है कि यह फिल्म इतनी देशभक्ति से भरी है कि इसकी ओपनिंग लाइन ही यही है- सियाचिन में हमारे जवान खड़े हैं, तो आप भी इस फिल्म को पूरे समय खड़े होकर ही देखेंगे।' एक ने लिखा- अगर विवेक ओबेरॉय पीएम मोदी हैं तो कमल खान राहुल गांधी है।

एक यूजर ने लिखा- प्रधानमंत्री मोदी का आभार। उनकी वजह से विवेक ओबेरॉय के करियर को नई जिंदगी मिल गई। अब अरबाज खान को इंतजार है कि कोई रोजर फेडरर के जीवन पर भी फिल्म बनाए।

वहीं एक यूजर ने लिखा है, नरेंद्र मोदी ने कम से कम एक बेरोजगार को तो रोजगार दे ही दिया। कौन कहता है विकास नहीं हो रहा..।

एक यूजर ने लिखा- यह बात पता चलने के बाद कि विवेक ओबेरॉय नरेंद्र मोदी का किरदार निभा रहे हैं, मुझे यही अफसोस है कि फिल्म में ये वाला सीन नहीं होगा।

वहीं कुछ लोगों का मानना है कि इस फिल्म में खुद पीएम मोदी को ही एक्टिंग करनी चाहिए थी। इन सब रिएक्शन को देखने के बाद यही लग रहा है कि लोगों इस फिल्म में विवेक की कास्टिंग से निराश हैं। 

फिल्म की बात करें तो फिल्म को ओमंग कुमार निर्देशित कर रहे हैं। फिल्म का प्रोडक्शन संदीप सिंह कर रहे हैं। जानकारी के मुताबिक फिल्म की शूटिंग मिड-जनवरी से शुरू हो जाएगी और संभव है कि फिल्म आम चुनाव से पहले रिलीज कर दी जाए।

 

इसके अलावा फिल्म की शूटिंग गुजरात, दिल्ली, हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड में होगी। फिल्म में नरेंद्र मोदी की शादी, संघ प्रचारक बनने से लेकर देश के प्रधानमंत्री बनने तक की कहानी को मनोरंजक तरीके से पेश किया जाएगा। फिल्म का बजट करीब 200 करोड़ रुपए बताया जा रहा है। 
 

Smita Sharma