सलमान की फिल्म ''भारत'' को विवेक ने किया प्रमोट, ट्रोल होने के बाद डिलीट किया ट्वीट

5/31/2019 10:41:16 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर विवेक ओबराॅय इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। कुछ दिन पहले ही उनकी फिल्म पीएम मोदी रिलीज हुई। इसके बाद वह वीरवार को दिल्ली में हुई नरेन्द्र मोदी के शपथ समारोह में भी नजर आए। इस शपथ ग्रहण समारोह के बारे में विवेक अपना उत्साह नहीं रोक सके और उन्होंने इस बारे में एक ट्वीट किया। इस ट्वीट की खास बात यह थी कि इसके जरिए उन्होंने सलमान खान की फिल्म भारत का प्रमोशन कर दिया।

दरअसल, इस ट्वीट में उन्होंने लिखा- टशपथ ग्रहण समारोह में एक बार फिर बुलाए जाने पर सम्मानित महसूस कर रहा हूं। मैं नरेंद्र भाई को गुजरात के सीएम से #Bharat के पीएम के रूप में शपथ लेते हुए तीसरी बार देख रहा हूं। मैं खुद को इस ऐतिहासिक पल का एक छोटा सा हिस्सा महसूस कर रहा हूं।' 

इस ट्वीट को करते हुए विवेक को नहीं पता था कि उन्होंने गलती से सलमान खान की 'भारत' को प्रमोट कर दिया क्योंकि उन्होंने अपने ट्वीट में #Bharat का इस्तेमाल किया। बता दें कि सोशल मीडिया पर सलमान की फिल्म के लिए भी इसी हैशटैग का इस्तेमाल किया जा रहा है।

इसके बाद सोशल मीडिया पर विवेक ट्रोल होने लगे। हालांकि जैसे ही विवेक को अपनी इस गलती का अंदाजा हुआ वैसे ही उन्होंने ट्वीट को सही किया और भारत को बिना हैशटैग के लिख दिया।

बता दें कि यह पहली बार नहीं है कि जब अपने किसी ट्वीट के चलते विवेक सुर्खियों में आए हैं। इससे पहले भी चुनाव और ऐश्वर्या को लेकर किए गए एक ट्वीट पर काफी बवाल हुआ था। जिसके बाद महिला आयोग की तरफ से विवेक को नोटिस भी भेजा गया था। 

 

 

Smita Sharma