''स्टेट ऑफ सीज: टेंपल अटैक'' को लेकर विवेक दहिया ने किया ये खुलासा!

7/7/2021 2:52:13 PM

नई दिल्ली। भारत के सबसे बड़े घरेलू वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ज़ी5 ने सभी भाषाओं और शैलियों में सार्थक और उद्देश्यपूर्ण कंटेंट के साथ ऑरिजिनल प्रस्तुत किया है। स्टेट ऑफ़ सीज: 26/11 पहली वेब सीरीज़ में से एक थी, जो पूरी दुनिया में महामारी की चपेट में आने के बाद रिलीज़ हुई थी और हमारे बहादुर भारतीय सैनिकों को ट्रिब्यूट थी, जिन्होंने देश के लिए अपने प्राणों की आहुति दी है। और, यह सबसे चर्चित शो में से एक बन गया।

फ़िल्म में अहम भूमिका निभा रहे विवेक दहिया ने इस अवसर के लिए हामी भरने के बारे में साझा करते हुए बताया,"मुझे नहीं लगता कि मैं जानबूझकर इस तरह की अलग-अलग कहानियों को चुनता हूं, लेकिन मेरा झुकाव उन फिल्मों या परियोजनाओं के प्रति है जो सच्ची घटनाओं से प्रेरित हैं। कोई भी कंटेंट जिसमें बताने के लिए एक वीर कहानी है, वह अधिक आकर्षक हो जाती है और मैं स्वाभाविक रूप से इसकी ओर आकर्षित हो जाता हूं।  सच कहूं तो इसमें मेरी बड़ी भूमिका नहीं है, मैं ऑपरेशन में मदद कर रहा हूं। चूंकि यह 26/11 से पहले का माना जाता है, इसलिए मुझे एक ऐसा व्यक्ति बनना है जो अभी-अभी एनएसजी में शामिल हुआ है और वे मुझे ऑपरेशन नहीं सौंपेंगे। इसके अलावा, यह तथ्य कि मैं स्वाभाविक रूप से वर्दी और सशस्त्र बलों की तरफ आकर्षित महसूस करता हूं, इसलिए मैं हमेशा इन अवसर का लाभ उठाऊंगा।"

कई वर्षों बाद वर्दी में नजर आएंगे अक्षय खन्ना
हम अक्षय खन्ना को कई वर्षों के बाद वर्दी में वापस देखेंगे, साथ ही स्टेट ऑफ सीज: 26/11 के बाद विवेक दहिया एनएसजी कमांडो के रूप में वापसी कर रहे हैं जिनके साथ गौतम रोडे भी नज़र आएंगे। स्टेट ऑफ सीज: 26/11 का निर्माण करने वाली ड्रीम टीम, कॉन्टिलो पिक्चर्स (अभिमन्यु सिंह) वापस आ गई है, जिसे केन घोष द्वारा निर्देशित किया जाएगा, जिन्होंने बेहद लोकप्रिय और सफल अभय 2 को भी निर्देशित किया था। लेफ्टिनेंट कर्नल (रिटायर्ड) संदीप सेन जो दोनों राज्य घेराबंदी परियोजनाओं के सलाहकार थे। 'स्टेट ऑफ सीज: टेंपल अटैक' का प्रीमियर 9 जुलाई को ज़ी5 पर होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Chandan


Related News

Recommended News