सिंघु बार्डर पहुंचीं स्वरा भास्कर पर  विवेक अग्निहोत्री ने कसा तंज,कहा-''जहां बाजार लगेगा, बिचौलिए खुद-ब-खुद वहां पहुंच जाएंगे''

12/20/2020 10:31:05 AM

मुंबई: हर बात की तहर ही किसाना आंदोलन को लेकर भी बाॅलीवुड दो हिस्सों में बंट गया है। एक और जहां कुछ लोग किसानों द्वारा किए इस आंदोलन को ठीक बता रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ कुछ स्टार्स सरकार के बनाए कृषि बिल का समर्थन कर रहे हैं। इसी बात को लेकर कई सेलेब्स एक दूसरे पर निशाना साधने से भी नहीं चूक रहे। कुछ दिन पहले इस मामले को लेकरकंगना रमौत और दिलजीत दोसांझ के बीच हुई तीखी बहस को कौन भूल सकता है।

दोनों आज भी आए दिन एक-दूसरे को नीचा दिखाने का कोई मौका नहीं छोड़ते। लेकिन ताजा मामला स्वरा भास्कर को लेकर है। दरअसल,शुरुआत से ही किसान आंदोलन का सपोर्ट पर रही एक्ट्रेस हाल ही में  सिंघु बार्डर पर पहुंची थींस जिस पर फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री के तीखा हमला किया।

किसानों के बीच पहुंची स्वरा भास्कर ने अपनी कुछ तस्वीरें ट्विटर पर शेयर की थीं। इसके साथ कैप्शन में लिखा था-'एक नम्रता देने वाला दिन, प्रदर्शनकारी किसानों और बुजुर्गों का धैर्य, संकल्प और दृढ़ता देखने के लिए।'

स्वरा की इन तस्वीरों को लेकर फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री ने हमला किया। उन्होंने ट्वीट कर स्वरा भास्कर को बिचौलिया बता दिया। स्वरा की तस्वीरों को रीट्वीट करते हुए अग्निहोत्री ने लिखा-'जहां बाजार लगेगा, बिचौलिए खुद-ब-खुद वहां पहुंच जाएंगे।' विवेक की इस बात का कई लोग समर्थन करते हुए भी नजर आए।

लोगों ने भी स्वरा को किया था ट्रोल

इससे पहले स्वरा इन्हीं तस्वीरों की वजह से लोगों के निशाने पर थीं। किसी ने कहा कि स्वरा भास्कर किसान आंदोलन में मुफ्त का खाना खाने पहुंची हैं तो वहीं कोई बोला कि स्वरा के पहुंचते ही पता चल गया कि ये दूसरा शाहीन बाग है।

Smita Sharma