दिल्ली मेट्रो में अश्लीलता रोकने के लिए दिल्ली पुलिस ने उठाया कदम, भड़के विवेक अग्निहोत्री ने फैसले को बताया 'बेवकूफी भरा'

5/16/2023 12:51:12 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. दिल्ली मेट्रो से पिछले दिनों में कई आपत्तिजनक और अश्लील हरकतों के वीडियो सामने आए थे, जिस पर लोगों ने खूब आपत्ति जताई थी। मेट्रो में अश्लील हरकतें करने वालों पर नकेल कसने के लिए दिल्ली पुलिस कड़ा कदम उठाया है। मेट्रो में आपत्तिजनक व्यवहार को रोकने के लिए हर डिब्बे के अंदर पुलिस लगातार गश्त करेगी। वहीं, पुलिस अधिकारियों के इस फैसले पर अब बॉलीवुड डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री की प्रतिक्रिया सामने आई है।

 


निर्माता विवेक अग्निहोत्री ने अपने लेटेस्ट ट्वीट में दिल्ली मेट्रो में पैट्रोलिंग के नए नियम पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने इस फैसले की इस फोटो शेयर कर लिखा-"यह बहुत बेवकूफी भरा है।"

 

बता दें कि यह फैसला लगभग एक सप्ताह पहले दिल्ली मेट्रो के वीडियो की एक सीरीज के ऑनलाइन सामने आने के बाद लिया गया था। हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें एक आदमी को मेट्रो कोच के अंदर हस्तमैथुन करते देखा गया था। इस घटना के सामने आने के बाद अधिकारियों ने कहा कि जल्द ही मेट्रो के डिब्बों में वर्दी और सादे दोनों तरह के कपड़ों में 100 पुलिसकर्मी तैनात किए जाएंगे। 
 
 

 

Content Writer

suman prajapati