सुशांत केस में चौंकाने वाले खुलासे कर रहीं एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता का बेबाक अंदाज देख फिल्मेकर बोले ''जरा बचकर कहीं तुम्हारा..''

8/1/2020 3:31:25 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत के निधन के डेढ़ महीने बाद उनके पिता के के सिंह ने रेहा चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है। इसके बाद से ही इस केस ने नया मोड़ ले लिया है। एक के बाद एक अब इस मामले में कई ऐसे खुलासे हो रहे है। जिसकी वजह से शक की सुई रेहा की ओर घूम गई है। इस बीच सुशांत की एक्स-गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने सामने आकर अपनी बात कह रही है। अंकिता सुशांत को लेकर अब तक चौकाने वाले खुलासे कर चुकी हैं।

PunjabKesari

 

अंकिता का कहना है कि सुशांत कभी भी डिप्रेशन में नहीं थे लेकिन रेहा के साथ रिश्ते में आने के बाद ही उनके व्यवहार में काफी बदलाव देखने को मिला था। इसी के साथ अंकिता ने ये भी बताया है कि पिछले एक साल से सुशांत अपने दोस्तों के साथ-साथ परिवार से भी ज्यादा टच में नहीं थे।

PunjabKesari
अंकिता के सभी बयानों को देखने के बाद अब फैंस उन्हें काफी केयरफुल रहने की हिदायत दे रहे हैं। वहीं फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री ने भी अंकिता को अब बचकर रहने के लिए कहा है। सुशांत के निधन की खबर सुनने के बाद से ही विवेक लगातार बॉलीवुड में होने वाली गैंगबाजी को लेकर खुलकर आवाज उठा रहे है। अंकिता के बेबाक अंदाज को देखकर उन्होंने उनकी पीठ थपथपाई है और उनसे कहा है कि वो अपना ध्यान रखें।

PunjabKesari


विवेक अग्निहोत्री ने ट्विटर पर लिखा है कि, 'सुशांत सिंह राजपूत वाकई में डिप्रेशन में नहीं था। लोग उनको समझने में फेल हो रहे है क्योंकि आम लोग क्रिएटिव लोगों को समझ नहीं सकते हैं। बहुत खूब अंकिता लोखंडे...कृपया अपना ध्यान रखो, अब वो लोग तुम्हारा पीछा करेंगे। भगवान तुम्हें शक्ति दे।' 

 

 


Edited By

suman prajapati


Related News