''हेट स्टोरी'' फेम एक्टर के घर गूंजी किलकारी, ''गेम ऑफ थ्रोन्स'' स्टाइल में किया बेटी का Welcome

6/12/2019 9:23:29 AM

मुंबई: एक्टर विवान भटेना और उनकी पत्नी निखिला ने 9 जून यानि रविवार को नन्हीं परी का का दुनिया में स्वागत किया है। पिता बनने के बाद विवान की खुशी का ठिकाना नहीं है। उन्होंने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर बेटी की तस्वीर शेयर कर बड़े ही खास अंदाज में बेटी के जन्म की घोषणा की जिसका नाम उन्होंने निवाया रखा है।

दरअसल, वियान ने फैंस संग अपनी बेटी का परिचय उसी अंदाज में करवाया जैसे 'गेम ऑफ थ्रॉन्स' में डेनेरीस टार्गेरियन किरदार को इंट्रोड्यूज किया गया था। वियान ने तस्वीर शेयर कर कहा-'तूफान के दौरान जन्मी पलट घराने की राजकुमारी निवाया भतेना, कच्ची कली, ड्रैगोन पॉपर, खिलौनों को तोड़ने वाली और झापास की खलीसी व पपीज की भविष्य की रानी और व्हाईट वॉकर मफिन्स की बहन, अपने माता-पिता को रात की रखवाली में लगाने वाली का जन्म 9 जून को हुआ। कृपया अपना आर्शीवाद दें।' शेयर की इस तस्वीर में निवाया सोती हुई नजर आ रही है।

काम की बात करें तो विवान एक सफल मॉडल रहे हैं। उन्होंने 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' और 'मायका' जैसे कई टेलीविजन शोज में काम किया है। इसके अलावा वियान 'दंगल', 'जुड़वा', 'हेट स्टोरी 4'  जैसी फिल्मों में भी काम नजर आ चुके हैं। वियान जल्द ही अक्षय कुमार की फिल्म 'सूर्यवंशी' में नजर आएंगे। 

 


 

Smita Sharma