कंगना को थप्पड़ मारने वाली CISF महिला के सपोर्ट में आए विशाल ददलानी, बोले- मैं उन्हें जॉब दूंगा

6/7/2024 4:26:20 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. ग्लैमर वर्ल्ड से राजनीति की तरफ रुख कर चुकीं एक्ट्रेस कंगना रनौत मंडी से चुनाव जीतने के बाद लगातार सुर्खियों में हैं। बीते दिन संसद भवन के लिए रवाना हो रही एक्ट्रेस संग बदसलूकी हो गई। एयरपोर्ट पर सीआईएसएफ की जवान ने कंगना को थप्पड़ जड़ दिया, जिसके बाद कोई एक्ट्रेस का सपोर्ट कर रहा है तो कोई उस CISF कुलविंदर कौर का। अब हाल ही में सिंगर विशाल ददलानी ने इस मामले में एक पोस्ट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

PunjabKesari
कंगना रनौत के थप्पड़ कांड पर रिएक्ट करते हुए विशाल ददलानी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की और लिखा-, 'मैं कभी भी हिंसा को सपोर्ट नहीं करता हूं लेकिन मैं पूरी तरह से सीआईएसएफ जवान के गुस्से को समझ सकता हूं। अगर जवान के खिलाफ कोई एक्शन होता है तो मैं सुनिश्चित करता हूं कि मैं उन्हें जॉब दूंगा, अगर वह इसे स्वीकार करें। जय हिंद, जय जवान और जय किसान।'

PunjabKesari


बता दें, कंगना रनौत ने बीते दिन अपने साथ हुए इस कांड को लेकर बताया था कि मैं सिक्योरिटी चेक करके जैसे ही निकली तो दूसरे केबिन में महिला कर्मचारी, जो CISF की सुरक्षाकर्मी थीं, उन्होंने साइड से आकर मेरे फेस पर हिट किया। वो मुझे गालियां देने लगीं और जब मैंने पूछा कि उन्होंने ऐसा क्यों किया तो उन्होंने कहा कि वह किसान आंदोलन को सपोर्ट करती हैं। 


वहीं,  कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली महिला जवान का नाम कुलविंदर कौर है। सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो भी सामने आया था जिसमें वह कह रही थीं कि कंगना ने किसान आंदोलन के खिलाफ भड़काऊ बातें की थी। उन्होंने कहा था कि महिलाए 100-100 रुपये लेकर आंदोलन में बैठी हैं। उनमें मेरी मां भी थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News