विशाल ददलानी ने Reasi Terror Attack का शिकार हुए लोगों के लिए जाहिर किया दुख, सरकार और अधिकारियों पर साधा निशाना

6/10/2024 4:43:05 PM

मुंबई. सिंगर विशाल ददलानी कंगना रनौत के थप्पड़ कांड को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी थी और अब उन्होंने रियासी टेरर अटैक को लेकर अपना दुख जाहिर किया है। इसके साथ ही सिंगर ने सीधे तौर पर सरकार और अधिकारियों पर निशाना साधा है।

PunjabKesari
विशाल ददलानी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर लिखा- "ये दुनिया एक बीमार जगह है। उन परिवारों के लिए बहुत बुरा महसूस हो रहा है, जिन्होंने अपनों को खो दिया है। हम सरकार और हमारी आंतरिक सुरक्षा के लिए जिम्मेदार अधिकारियों से सवाल क्यों नहीं करते है और उन्हें जवाबदेह क्यों नहीं ठहराते? सोशल मीडिया पर हो रही बकवास से इस मामले में क्या मदद मिलेगी भला?"

PunjabKesari
बता दें विशाल ददलानी पिछले दिनों कंगना रनौत थप्पड़ कांड को लेकर खूब ट्रोल हुए। उन्होंने एक्ट्रेस को चांटा मारने वाली CISF कर्मी को रोजगार देने की बात कही थी। इसके बाद सिंगर सोना महापात्रा ने उन पर हमला करते हुए उन्हें दोगला बताया था। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा- 'यही रीढ़ जज की सीट पर अनु मलिक जैसे कई सीरियल मोलेस्टर के बगल बैठते हैं और जब मेरे जैसे सहकर्मी उन्हें उठकर कुछ बोलने के लिए कहते हैं, रियलिटी शोज की टॉक्सिक कल्चर को पीछे धकेलने में मदद करने के लिए कहते हैं तो ऐसे ही लोग बोलते हैं कि पैसा कमा कर देश से निकलना है। मैं बता रही हूं ये वाकई रत्न हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Parminder Kaur


Related News