PM मोदी के एयर स्ट्राइक बयान पर मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर ने कसा तंज, लिखा- प्लीज बोलने से पहले...

5/13/2019 8:40:04 AM

मुंबई: पीएम नरेंद्र मोदी इन दिनों अपने एक इंटरव्यू को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। उनके बालाकोट एयर स्ट्राइक पर दिए बयान को लेकर अब बॉलीवुड इंडस्ट्री से भी रिएक्शन आने शुरू हो गए हैं। बाॅलीवुड के मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर विशाल डडलानी ने भी उनके इस बयान की आलोचना की है। उन्होंने ट्वीट करते हुए न केवल पीएम मोदी पर निशाना साधा बल्कि उनके इस बयान पर कटाक्ष भी किया है।

 

 

उन्होंने ट्वीटर पर लिखा-' पीएम नरेंद्र मोदी जी,कुछ नागरिकों का विनम्र निवेदन है कि विज्ञान वास्तविक है। कृपया बोलने से पहले किसी योग्य से सलाह लें ताकि आप दुनिया की नजर में भारत को शर्मिंदा न कर सकें। परिणाम घोषित होने तक कम से कम, आप हमारे पीएम हैं। भारत के सम्मान की चिंता करें। धन्यवाद। विशाल डडलानी के इस ट्वीट के बाद कई सोशल मीडिया यूजर्स और उनके फैंस कमेंट के जरिए अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। विशाल इससे पहले भी कई मौकों पर मोदी सरकार पर निशाना साध चुके हैं।

 

केआरके भी साध चुके हैं निशाना

बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान यानी केआरके अक्सर सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी पार्टी भाजपा की आलोचना करते रहते हैं। केआरके सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह फिल्मों पर अपनी प्रतिक्रिया देने के अलावा देश के सामाजिक और राजनीतिक मुद्दे पर भी अपनी राय रखते नजर आते हैं। 

 

बता दें कि पीएम मोदी ने इस टीवी इंटरव्यू में पीएम मोदी ने बालाकोट एयरस्ट्राइक की योजना को लेकर एक दावा किया। उन्होंने कहा कि जब ये योजना बन रही थी, तब मैंने विशेषज्ञों को एक सुझाव दिया था। मैंने कहा था कि आसमान में छाए बादल और भारी बारिश हमें पाकिस्तानी रडार से बचने में मदद कर सकते हैं। विशाल के वर्कफ्रेंट की बात करें तो इन दिनों विशाल-शेखर की जोड़ी सलमान खान की आने वाली फिल्म 'भारत' के गानों को लेकर काफी चर्चा में हैं। इस जोड़ी ने 'भारत' के गानों का निर्देशन किया है।

Smita Sharma