Khatron Ke Khiladi 11:  शो का पहला शॉकिंग एलिमिनेशन,बाहर हुआ ये दमदार कंटेस्टेंट

5/18/2021 9:59:41 AM

मुंबई: रियालिटी शो 'फियर फैक्टर : खतरों के खिलाड़ी 11' की शूटिंग शुरु हो गई है। शो की शूटिंग केपटाउन में हो रही है। इस साल दिव्यंका त्रिपाठी, निक्की तंबोली, अभिनव शुक्ला, विशाल आदित्य सिंह,राहुल वैद्य, श्वेता तिवारी, अनुष्का सेन, महक चहल,सना मकबूल, अर्जुन बिजलानी,सौरभ राज जैन, आस्था गिल और वरुण सूद डर का सामना करते दिखेंगे।  केपटाउन पहुंच कर वह खूब मस्ती कर रहे हैं।

ऐसे में शो से जुड़ी बड़ी जानकारी सामने आई है। खबरों की मानें तो खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 का पहला एलिमिनेशन हो गया है। एलिमिनेट होने वाले दमदार खिलाड़ी और बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट विशाल आदित्य सिंह हैं।

बताया जा रही है कि शो के पहले टास्क के बाद विशाल आदित्य सिंह, निक्की तंबोली और अनुष्का सेन सबसे आखिर में बचे थे, जिसके बाद इनमें से विशाल शो से बाहर हो गए हैं। विशाल के फैंस उनके जीतने की कामना कर रहे थे, ऐसे में विशाल का यूं एलिमिनेट होना उनके चाहने वालों के लिए बड़ा झटका होगा।


कोरोना के चलते जल्द खत्म होगी शूटिंग 

एक रिपोर्ट के मुताबिक शो के मेकर्स ने अपनी प्लानिंग बदल दी है और तय समय से जल्दी ही इसकी शूटिंग खत्म कर दी जाएगी।  दुनियाभर में बढ़ते कोरोना संक्रमण के चलते 12 एपिसोड ही होंगे शूट। एक सूत्र ने इस बारे में बात करते हुए कहा-पूरी टीम का अगले महीने लौटने का शेड्यूल था और टिकट भी बुक कर लिए गए थे। महामारी की स्थिति और दुनियाभर में कोविड के बढ़ते मामलों के बाद मेकर्स ने जल्द से जल्द शूटिंग खत्म कर वापस आने का फैसला लिया है। इस वजह से शो का केवल 12 एपिसोड ही शूट हो पाएगा और टीम एक महीने के भीतर वापस आ जाएगी।
 

Content Writer

Smita Sharma