800 की स्क्रीनिंग में मुथैया मुरलीधरन संग शामिल हुए हरभजन सिंह और वीरेंद्र सहवाग

10/5/2023 2:38:30 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। क्रिकेट की दुनिया के महान स्पिनर मुथैया मुरलीधरन के संघर्ष और उनके हाथ के कौशल को देखने के लिए दर्शक बेकरारी से इंतजार कर रहे हैं। अब कल यानी 06 अक्टूबर को उनकी बायोपिक '800' रिलीज होने वाली है। इस फिल्म  में मुरलीधरन के रूप में मधुर मित्तल नजर आ रहे हैं। बीते कल फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई, जिसमें मुथैया मुरलीधरन के साथ उनके दोस्त वीरेंद्र सहवाग और हरभजन नजर आए। 

 

'800' की स्पेशल स्क्रीनिंग में शामिल हुए हरभजन और वीरेंद्र सहवाग
'800' में  श्रीलंका के महान गेंदबाज स्पिनर मुथैया मुरलीधरन की पर्सनल और प्रोफेशन जिंदगी को करीब से दिखाया जाएगा। बता दें कि मुरलीधरन के नाम टेस्ट क्रिकेट और एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैचों में सबसे ज्यादा विकेट लेने का रिकॉर्ड दर्ज है। वहीं बीते कल उनकी बायोपिक की स्पेशन स्क्रीनिंग रखी गई, जिसमें मुथैया मुरलीधरन के साथ वीरेंद्र सहवाग, हरभजन सिंह और एक्ट्रेस श्रिया सरन नजर आईं। स्क्रीनिंग से हाल ही में कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं। 

महान स्पिनर मुरलीधरन की बायोपिक का निर्देशन एम. एस. श्रीपति ने किया है, जो कल सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है। यह फिल्म हिंदी के साथ तेलुगू में भी रिलीज हो रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav


Recommended News

Related News