अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड के दीवाने हुए वीरेंद्र सहवाग

8/14/2018 2:57:24 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड (Gold) की हाल में स्क्रीनिंग रखी गई थी, जिसमें वीरेंद्र सहवाग और गौतम गंभीर जैसे क्रिकेटर भी शामिल हुए। वीरेंद्र सहवाग और गौतम गंभीर ने फिल्म को देखने के बाद ट्वीट कर अपनी- अपनी प्रतिक्र‍िया दी।

 

 

फिल्म गोल्ड को मिल रही खूब प्रशंसा 

सहवाग ने ट्वीट करते हुए लिखा- "फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग के लिए न्योता देने के लिए शुक्र‍िया अक्षय। मैं तो इस गोल्ड के लिए पूरी तरह से सोल्ड हो गया। बेह‍तरीन एक्टिंग और इंस्पायर करने वाली फिल्म। उम्मीद है ये बेहतर साबित होगी और लोगों को प्रेरणा देगी।"

 

 

वहीं गौतम गंभीर ने लिखा-"अक्षय ने गोल्ड के जरिए गोल्ड हासिल कर लिया। क्या शानदार एक्टिंग की है मिस्टर खिलाड़ी ने। आपने अपनी एक्टिंग से इतिहास को बेहतरीन तरीके से बयां किया। मुझे ये फिल्म बहुत पसंद आई।" 

 

 

पंजाबी सिंगर गुरू रंधावा ने भी फिल्म की देखने की इच्छा जाहिर करते हुए कहा- "गोल्ड के लिए आपको शुभकामनाएं, उम्मीद करता हूं ये फिल्म भी मुझे इमोशनल कर देगी जैसा कि पहले पैडमैन कर चुकी है। आपकी फिल्मों का प्रेरणादायक संदेश हमेशा दमदार होता है।"

 फिल्म गोल्ड का पोस्टर

फिल्म की बात करें तो अक्षय और मौनी रॉय की फिल्म गोल्ड 15 अगस्त को रिलीज हो रही है। फिल्म में अक्षय कुमार हॉकी कोच के रोल में हैं। इसे रीमा कागती ने डायरेक्ट और रितेश सिधवानी-फरहान अख्तर ने प्रोड्यूस किया है। मौनी पहली बार बड़े पर्दे पर अक्षय संग रोमांस करती नजर आएंगी। मौनी और अक्षय फिल्म में बंगाली कपल के रोल में दिखेंगे।

 

Neha