’गुम है किसी के प्यार में'' होगा विराट-सई का रीयूनियन, वीर-जारा के आइकोनिक सीन को करेंगे रीक्रिएट

6/8/2023 3:44:45 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। स्टार प्लस का सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' ने अपने दिलचस्प और मजेदार प्लॉट के साथ दर्शकों का खूब ध्यान खींचा है। शो में दिखाए गए ट्विस्ट एंड टर्न्स और हाई ऑक्टेन ड्रामा ने हमेशा दर्शकों को उनकी टेलीविजन स्क्रीन से चिपके रहने पर मजबूर कर दिया। 

इस सीरियल की कहानी सई, सत्य और विराट पर फोकस करती है। वहीं शो का आगामी ट्रैक अंबा और विजेंद्र के इर्द-गिर्द घूमता है, जो आखिरकार लंबे समय के बाद मिले हैं। अंबा और विजेंद्र अलग हो गए थे और उन्होंने कभी एक दूसरे से बात करने की कोशिश नहीं की थी। सईं और विराट खुद को अंबा और विजेंद्र के रूप में देखते हैं। शो का सीक्वेंस दर्शकों के लिए वीर जारा के उस सीन का फ्लैश बैक है जहां प्रीति जिंटा और शाहरुख खान कोर्ट में फिर से एक-दूसरे के सामने होते हैं। इसी तरह, विराट और सईं भी मिल जाते हैं क्योंकि सई खुद को अंबा और विराट के विजेंद्र होने की कल्पना करती है। हालांकि यह सपना है या हकीकत? ये देखना दिलचस्प होगा।

इस पर बात करते हुए एक्टर नील भट्ट उर्फ विराट ने कहा, "दर्शक #SaiRat के रीयूनियन का इंतजार कर रहे हैं, प्रशंसक मुझे इसके बारे में संदेश भेज रहे हैं और आखिरकार, दर्शकों की इच्छा पूरी हो गई है- सईं और विराट का रीयूनियन, जो शो का सबसे बड़ा आकर्षण है। इसके साथ ही मेकर्स ने इसे बॉलीवुड ट्विस्ट देने का फैसला किया। फिल्म वीर ज़ारा से बॉलीवुड के सबसे आइकोनिक सीन्स में से एक को शो में रीक्रिएट किया गया है। वीर ज़ारा का वह सीन जहां कोर्ट में कई सालों के बाद कपल का आमना-सामना होता हैं, काफी हद तक उस तरह का था जहां विराट और सई फिर से एक दूसरे के सामने होते हैं और फिर से मिलते हैं। यह एक इमोशनल सीन था जहां सईं और विराट अपने अतीत में चले जाते है और सोचते है कि भविष्य में उनका जीवन कैसा होगा, अगर गलतफहमियों का समाधान हो गया होता तो।"

'गुम हैं किसी के प्यार में' का निर्माण राजेश राम सिंह, पिया बाजपेयी, प्रदीप कुमार और शाइका परवीन ने किया है। यह शो स्टार प्लस पर सोमवार से रविवार रात 8 बजे प्रसारित होता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat


Related News