जब भरी महफिल में विराट ने वाइफ अनुष्का के लिए गाया ये प्यार भरा गाना, शर्म से झुक गई नजरें

12/12/2017 3:55:59 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस अनुष्का शर्मा और विराट कोहली सोमवार को इटली के बोरगो फिनोसिएतो में एक पवित्र रिश्तें में बंध गए है। इन्होने अपनी शादी की जानकारी खुद ट्वीट कर दी। कहा जाता है कि जब से अनुष्का विराट की लाइफ में आई है तब से विराट का क्रिकेट गेम कमज़ोर पड गया है। इतना ही नहीं लोगों ने तो यह भी आरोप लगाया कि अनुष्का की वजह से ही इंडिया मैच हार रही है। हमने विराट-अनुष्का की शादी से जुड़ी कई चीज़े आप तक पहुचाई। 

हाल ही में हम आपको विराट और अनुष्का की एक एेसी वीडियो दिखाने जा रहे है उसे देखने के बाद कहेंगे.. भाई वाह! इसे कहतें है प्यार और इज़हार। जी हाँ, शादी के माहौल में विराट ने अनुष्का को गाना गाकर यह जताया कि वे कितना प्यार करतें हैं।

विराट ने भरी महफ़िल में अनुष्का के लिए ‘मेरे महबूब कयामत होगी, आज रुसवा तेरी गलियों में मोहब्बत होगी’ गाना गाया। यह गाना किशोर कुमार का सुपरहिट गाना है। जब विराट इस गाने को गा रहे थे तो सभी उन्हें बड़े गौर से सुन रहे थे। लेकिन जब कैमरा अनुष्का शर्मा की तरफ गया तो हमने देखा कि वे मन ही मन मुस्कुराते हुए शर्मा रही थी। विराट ने जैसे ही अपना गाना खत्म किया लोगों ने कहा.. भाई वाह!