'मेरी दुनिया' विराट कोहली ने लेडीलव पर लुटाया प्यार,सूरज की रोशनी में अनुष्का ने दिखाया चेहरे का ग्लो

9/3/2022 8:25:54 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का कोहली और उनके क्रिकेटर पति विराट कोहली टिलसेन टाउन के चर्चित कपल्स में से एक हैं। दोनों कभी भी एक-दूसरे से अपने प्यार का इजहार करने से नहीं कतराते। विराट कई बार पब्लिकली लेडी लव अनुष्का के प्रति अपने प्यार का इजहार कर चुके हैं। शुक्रवार (2 सितंबर) को विराट ने एक बार फिर लेडीलव के लिए अपना प्यार जाहिर किया।

PunjabKesari

विराट अपने इंस्टाग्राम पर अनुष्का की एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की जिसमें वह ब्लैक टॉप में नजर आ रही हैं। तस्वीर में अनुष्का का आधा चेहरा बालों से ढका हुआ है लेकिन पीछे से आ रही सूरज की रोशनी में उनके चेहरे का ग्लो साफ नजर आ रहा है।

PunjabKesari

इस तस्वीर को शेयर कर विराट ने 'माय' लिखा है। इसके साथ ही एक पृथ्वी और दिल का इमोजी ड्रॉप की है जिसका मतलब है मेरी दुनिया। फैंस इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं।

PunjabKesari

पर्सनल लाइफ की बात करें तो विराट और अनुष्का ने साल 2017 में इटली के टस्कनी में एक इंटीमेट शादी रचाई थी। दोनों ने शादी से पहले एक-दूसरे को लंबे समय तक डेट किया था। कपल ने 11 जनवरी 2021 को अपने जीवन में बेटी वामिका कोहली का स्वागत किया था। अब कपल अपनी हैप्पी मैरिड लाइफ को एंजॉय कर रहा है। 

PunjabKesari

काम की बात करें तो अनुष्का शर्मा लंबे समय के बाद फिल्म 'चकड़ा एक्सप्रेस' से बड़े पर्दे पर वापसी करेंगी। इस फिल्म के लिए वह कड़ी मेहनत कर रही हैं। 'चकड़ा एक्सप्रेस' भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान झूलन गोस्वामी की बायोपिक है। फिल्म 2 फरवरी 2023 को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News