VIDEO: विरुष्का ने पंजाबी स्टाइल में की शादी, बड़े ही चाव से चेहरे पर हल्दी लगवा रहे थे चीकू

12/12/2017 12:07:48 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस अनुष्का शर्मा और विराट कोहली सोमवार को इटली के बोरगो फिनोसिएतो में एक पवित्र रिश्तें में बंध गए है। इन्होने अपनी शादी की जानकारी खुद ट्वीट कर दी।

हाल ही में दोनों ने अपनी मेंहदी से शादी तक की तस्वीरें सोशल साइट पर अपने फैंस के साथ शेयर की हैं। इससे पहले 7 दिसंबर की रात को अनुष्का और विराट के परिवार के सदस्य इटली के लिए रवाना हुए थे।

हालांकि, उस वक्त किसी ने भी इस शादी पर कमेंट्स करने से मना कर दिया था। वैसे विराट हर एक मैदान पर बाजी मारने का इरादा करके ही उतरते हैं। 

हाल ही में हमारे सामने विराट कोहली की हल्दी सेरेमनी का एक वीडियो लगा है, जिसे देखकर आपको भी उनसे प्यार हो जाएगा। इस वीडियो में विराट एक कुर्सी पर बैठे हुए हैं और लड़कियां उन्हें हल्दी लगा रही हैं।

हल्दी लगवाते समय विराट कोहली किसी भी प्रकार की झिझक नहीं दिखा रहे हैं बल्कि वो बड़ी ही खुशी से अपने चेहरे को आगे कर रहे हैं। वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि अपने चीकू को शादी करने की बहुत ही जल्दी रही होगी। जिस कारण वो चाह रहे थे कि हर एक काम जल्दी-जल्दी निपट जाए। विराट कोहली ने भले ही अपनी शादी सीक्रेटली की हो लेकिन उन्होंने इस बात का पूरा ख्याल रखा कि उनकी शादी पूरे पंजाबी स्टाइल से हो।

Haldi again💛 💃🏻💃🏻💃🏻❤️❤️❤️ #virushka #VirushkaWedding @virat.kohli @anushkasharma • • • ‼️Follow @ictgurll (me) for more‼️

A post shared by Ictgurll :) (@ictgurll) on

 


 

One more from the haldi❤️💛 #Virushka #VirushkaWedding @virat.kohli @anushkasharma • • • ‼️Follow @ictgurll (me) for more‼️

A post shared by Ictgurll :) (@ictgurll) on