पापा बनने से पहले विराट ने कही ये बात, सुनकर अनुष्का को लगेगा झटका

5/23/2018 10:17:16 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और विराट कोहली 11 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधे। शादी के बाद विराट की जिंदगी में काफी बदलाव आए हैं। हाल ही में विराट ने एक इंटरव्यू के दौरान अनुष्का के बारे में कई बातें बताई जिसके बारे में कम ही लोग जानते होंगे। 

PunjabKesari

विराट ने बताया कि पिछले कुछ सालों में मैंने अनुष्का के साथ बहुत सारी चीजों को महसूस किया। जो मैंने पहले कभी नहीं किया था। वो बहुत ही धार्मिक हैं और मुझमें काफी पॉजिटिव बदलाव लाए हैं। अपने करियर के बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया कि मुझे पता है ये हमेशा ऐसा नहीं रहेगा। एक दिन ये भी खत्म होगा। मेरी भी अपनी जिंदगी है। अपना परिवार है।

PunjabKesari

मेरे अपने बच्चे होंगे। उन्हें मेरे साथ समय बिताने का हक होगा। एक बात जो मेरे दिमाग में बहुत साफ है, मैं चाहता हूं कि अपने करियर से जुड़ी बातें घर पर ना हों। मैं चाहता हूं कि मेरी ट्रॉफियां, मेरे अचीवमेंट्स कुछ भी मेरे घर पर ना रहें। मैं चाहता हूं कि जब मेरे बच्चे बड़े हो रहे हों तो उन्हें सेलिब्रिटी के घर का एहसास ना हो।

PunjabKesari

वैसे इससे पहले भी विराट बता चुके हैं कि फील्ड में बेशक वो कप्तान हैं लेकिन ऑफ फील्ड अनुष्का उनकी कप्तान हैं। उनकी ये वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल भी हुई थी। 

PunjabKesari

बता दें कि शादी और हनीमून के बाद जहां अनुष्का अपनी फिल्म 'सुई धागा' और 'जीरो' की शूटिंग शुरू कर दी वहीं विराट कोहली आईपीएल में बिजी हो गए हालांकि अब उनकी टीम आईपीएल से बाहर हो गई है। दोनों सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करते हैं। उनकी तस्वीरों को लोग काफी पसंद भी करते हैं। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News