विराट कोहली ने बेटी वामिका के नाम की हाफ सेंचुरी, सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है ये वीडियो

4/23/2021 2:38:05 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने जनवरी में एक नन्हीं सी परी का स्वागत किया। कपल ने अपनी बेटी का नाम वामिका रखा है। अनुष्का और विराट दोनों ही अपनी बेटी के लिए काफी प्रोटैक्टिव है। वहीं विराट जितने अच्छे पति है उतने ही अच्छे एक पिता भी है। इस बात का सबूत सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा विराट का वीडियो है।  

दरअसल, इंडियन प्रीमियर लीग 14  में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू ने राजस्थान रॉयल्स को 10 विकेट से हरा दिया। इस दौरान कप्तान विराट कोहली ने एक रिकॉर्ड भी कायम किया। मैच के दौरान विराट ने 72 रनों की पारी खेली। इसी के साथ कप्तान इस लीग में 6000 रन पूरे करने वाले पहले खिलाड़ी बन गए हैं। अपनी इस हाफ सेंचुरी को पूरा करने के बाद विराट कोहली ने अपनी बेटी को इसे समर्पित किया।

इसके साथ ही उन्होंने स्टैंड में बैठी पत्नी अनुष्का शर्मा को फ्लाइंग किस भी दी। वीडियो में आप देख सकते हैं विराट क्रिकेटर अपनी हाफ सेंचुरी पूरी करने के बाद पवेलियन में बैठीं अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा और वामिका को फ्लाइंग किस दे रहे हैं। विराट पहले खुशी से अपना बल्ला हवा में उठाते हैं उसके बाद फ्लाइंग किस देते हैं,

इसके बाद विराट वामिको गोदी में लेने में इशारा कर के बताते हैं कि ये फ्लाइंग किस वामिक के लिए है। विराट का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। फैंस उनके इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। 

कुछ दिन पहले ही अनुष्का और विराट को बेटी वामिका के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था।अनुष्का शर्मा ने बेटी वामिका को बेबी कैरियर में अपन सीने से लगा रखा था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by IPL (@iplt20)

 

 

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली 11 जनवरी को पेरेंट्स बने हैं। वामिका के जन्म को चार महीने पूरे होने वाले हैं, लेकिन अब तक लोगों को विरुष्का की बेटी का चेहरा देखने को नहीं मिला है। दोनों अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर विरुष्का के साथ तस्वीरें शेयर कर चुके है लेकिन इन तस्वीरों में वामिका का चेहरा नजर नहीं आ रहा था। 


 

Content Writer

Smita Sharma