पत्नी अनुष्का से भी सुंदर हैं विराट कोहली की भाभी, तस्वीरें देखकर आप भी हो जाएंगे दीवाने

12/30/2017 4:16:41 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस अनुष्का शर्मा और भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली सालों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद आखिरकार शादी कर चुके हैं। दोनों के इस फैसले पर उनके माता पिता के साथ-साथ उनके फैन्स भी काफी खुश हैं।

PunjabKesari

विराट कोहली  की भाभी 

हाल ही में दोनों ने मुंबई और दिल्ली में शानदार फ्रैंडज को शानदार रिसेप्शन पार्टी दी। जिसकी तस्वीरें हमने आपके साथ शेयर की थी। शादी, हनीमुन और रिसेप्शन की खबरें पूरे महीने मीडिया में छाई रहीं। कहा जा सकता है कि विराट और अनुष्‍का की शादी इस साल की सबसे बड़ी खबर रही। अब ये कपल साउथ अफ्रीका गया हुआ है, जहाँ भारतीय टीम को मैच खेलना है।

PunjabKesari

हाल ही में इनकी शादी और रिसेप्शन के अलावा आज हम आपको विराट की भाभी से मिलवाने जा रहे हैं, जिनकी खूबसूरती के चर्चे इन दिनों सोशल मीडिया छाए हुए हैं। आपको बता दें कि विराट कोहली की भाभी का नाम चेतना कोहली है। चेतना विराट कोहली के बड़े भाई विकास कोहली की पत्नी हैं। चेतना अपनी खूबसूरती और स्टाइल कि वजह से इन दिनों सुर्खियों में हैं।

PunjabKesari

विराट की भाभी अक्सर अपने पति के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें अपलोड करती रहती हैं। विराट के भाई विकास कोहली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपनी पत्नी यानि विराट की भाभी की तस्वीरें भी शेयर करते रहते हैं। चेतना को कई मौकों पर अपने पति विकास कोहली के साथ देखा गया है। शायद आपने इनको आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलौर का मैच देखते हुए भी देखा होगा। विराट के भाई विकास और भाभी चेतना का एक बेटा है जिसका नाम आर्य कोहली है।

PunjabKesari

खबरों की मानें तो चेतना सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहती। विराट और विकास द्वारा शेयर कि गई कई तस्वीरों में चेतना भी नज़र आती हैं। चेतना घर संभालती हैं और अपने व विराट के मम्मी पापा का ख्याल रखती हैं। विराट और अनुष्का जब इटली में शादी के लिए गए हुए थे उस दौरान भी चेतना वहां मौजूद थीं। विकास एक बिजनेसमैन हैं और हाईप्रोफाइल लाइफ जीना पसंद करते हैं। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News