पूल में पति संग रोमांटिक हुईं प्रेग्नेंट अनुष्का, इंटरनेट पर छाई कपल की तस्वीर

10/19/2020 11:51:53 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों इंडियल क्रिकेट टीम के कैप्टन और पति विराट कोहली के साथ यूएई में हैं। दुबई में हैं जहां विराट इंडियन प्रीमियर लीग 2020 में हिस्सा ले रहे हैं।

वहीं दूसरी तरफ अनुष्का दुबई में अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को काफी एंजाॅय कर रही हैं। इस बीच दुबई से अनुष्का और विराट की नई तस्वीर सामने आई है। इस तस्वीर को विराट ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया है।

 तस्वीर में पीछे सूरज ढल रहा है और पानी के बीचोंबीच दोनों एक-दूसरों की नजरों में समाए हुए हैं। विराट और अनुष्का रोमांटिक अंदाज में अटलांटिस द पाम, रिजॉर्ट्स के सामने समुद्र में स्विमिंग करते हुए नजर आ रहे।

तस्वीर में दोनों की केमेस्ट्री देखती ही बनती है। तस्वीर शेयर करते हुए विराट कोहली ने लिखा-'फोटो क्रेडिट एबी डीविलियर्स।' विराट कोहली ने जैसे ही तस्वीर शेयर की इसे वायरल होते देर ना लगी। तस्वीर में दोनों की केमेस्ट्री देखती ही बम रही है।

बता दें कि बीते शनिवार को अनुष्का इंडियन प्रीमियर लीग के एक मैच के दौरान स्टेडियम पहुंचीं। उन्होंने विराट कोहली का हौसला बढ़ाया। अनुष्काने इस दौरान ऑरेंज कलर की ड्रेस पहनी थी। उनके चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ नजर आ रहा था। तस्वीरों में अनुष्का, विराट को चीयर करती नजर आईं।

 

Smita Sharma