कोरोना के खौफ के बीच ''कोहली फैमिली'' ने खेला मैच, मुकाबले में अनुष्का को मिली चुनौती

4/8/2020 11:10:43 AM

मुंबई: लाॅकडाउन के चलते एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा क्रिकेटर पति विराट कोहली और फैमिली संग क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। आए दिन वह फैमली संग अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में अनुष्का ने अपने इंस्टा पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वह पति विराट और माता-पिता के साथ बोर्ड गेम खेल रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए अनुष्का शर्मा ने फैन्स को घर में रहने की सलाह दी है। अनुष्का शर्मा ने फैन्स से अपील की है कि सभी लोग अपने घरों में रहे और अपने कीमती लोगों का ख्याल रखें।

अनुष्का ने कहा-'हमारी बुनियादी देखभाल करने वाला हमारा परिवार ही हमें यह सिखाता है कि जीवन के पथ पर हमें कैसे आगे बढ़ना है, कैसे चलना है, कैसे खाना है, कैसे सोशलाइज करना है और कैसे दुनिया का सामना करना है। इससे हमारी शुरुआती कंडीशनिंग होती है जिसका हम पर अमिट प्रभाव पड़ता है। आज हम जिस दुनिया में हैं, उसमें पता नहीं कल क्या हो? मुझे यकीन है कि आप में से बहुतों को अपने परिवार के साथ ही तसल्ली और मेल-जोल का अहसास होता है।

'खुद के और अपने प्रियजनों की सुरक्षा के लिए अनुष्का ने सभी को घर पर रहने की सलाह दी है। वह कहती हैं, “अपने जीवन के हर अनमोल व्यक्ति का खयाल रखने के लिए घर पर ही रहें और इन पलों का भरपूर आनंद भी लें। मुस्कुराएं, हंसें, शेयर करें, प्यार जताएं, गलतफहमियां दूर करें, रिश्तों की डोर सुंदर और मजबूत बनाएं, जिंदगी और अपने सपनों के बारे में बातें करें तथा एक बेहतर कल की प्रार्थना करें।'

अनुष्का ने आगे कहा-'हम सभी का दिल दहल गया है, हम सभी गहराई तक प्रभावित हुए हैं और उम्मीद है कि आने वाले दिनों में हम इन अनुभवों से मिली सीख याद रखेंगे। आशा करती हूं कि यह सारा कुछ घटित होने से पहले वाली अपनी दुनिया के बारे में पुनर्विचार करने की दिशा में हम सबने खुद को ढाल लिया होगा...।'

काम की बात करें तो अनुष्का जल्द ही पूर्व महिला झूलन गोस्वामी की बायोपिक में नजर आईं थीं। इससे पहले वह शाहरुख खान और कैटरीना कैफ की फिल्म जीरो में दिखाईं थी। यह फिल्म बाॅक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी। 
 

Smita Sharma