विराट-अनुष्का की ''प्रेग्नेंसी पोस्ट'' ने सोशल मीडिया पर तोड़े रिकॉर्ड, बनी दुनिया भर में सबसे ज्यादा लाइक्स पाने वाली पहली पोस्ट

8/29/2020 11:59:15 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और विराट कोहली बहुत जल्द पेरेंट्स बनने वाले हैं। बीते दिनों कपल ने ये गुडन्यूज फैंस के साथ शेयर की थी। कपल का ये पोस्ट सोशल साइट्स पर आते ही वायरल हो गया। ये कपल सोशल मीडिया पर इस तरह वायरल हुई मानों कपल से ज्यादा उनके पेरेंट्स बनने की खुशी सबसे ज्यादा उनके फैंस को ही है और लगातार बधाईयों के कमेंट आने लगे। बता दें विराट-अनुष्का की इस प्रेग्नेंसी पोस्ट ने बड़े रिकॉर्ड तोड़ दिए और उन्हें ढेरों लाइक्स मिले।

PunjabKesari


बता दें कपल ने पेरेंट्स बनने की गुडन्यूज शेयर करते हुए लिखा था, And then, we were three! Arriving Jan 2021. ये पोस्ट करते ही खुशखबरी का फव्वार बन गई। कपल की इस प्रेग्नेंसी पोस्ट को एनाउंसमेंट के केवल 24 घंटों में इंस्टाग्राम पर 15.3 मिलियन लाइक मिले और यह सबसे ज्यादा लाइक की जाने वाली सेलीब्रेटरी/एनाउंसमेंट पोस्ट बन गई। 


View this post on Instagram

And then, we were three! Arriving Jan 2021 ❤️🙏

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

बता दें अनुष्का शर्मा की इस पोस्ट को अब तक 54 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। वहीं विराट कोहली की पोस्ट 1 करोड़ 9 लाख लाइक्स का आंकड़ा पार कर चुकी है। 


View this post on Instagram

And then, we were three! Arriving Jan 2021 ❤️🙏

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

जानकारी के लिए बता दे गिगी हदीद की प्रेगनेंसी वाली फोटो को सबसे अधिक 8.2 मिलियन लाइक्स मिले थे, जस्टिन बीबर की हैली बाल्डविन के साथ हुई सगाई को 13.4 मिलियन, सेलेना गोमेज की फ्लोरेंस में छुट्टियां बिताने वाली वेकेशन इमेज को 14.2 मिलियन, सेलेना और उनके दोस्तों के वेकेशन को 14.5 मिलियन तथा ड्वेन जॉनसन की शादी वाली फोटो को 14.6 मिलियन लाइक्स मिले थे।

PunjabKesari


 
  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News