Fact Check: नशे की हालत में शाहरुख के लाडले आर्यन खान ने एयरपोर्ट पर किया यूरिन! जानें क्या है सच

1/4/2022 1:04:10 PM

Fact Check: नशे की हालत में शाहरुख के लाडले आर्यन खान ने एयरपोर्ट पर किया यूरिन! जानें क्या है सच


मुंबई: बाॅलीवुड के किंग खान शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान उस समय सुर्खियों में आए थे जब उन्हें एनसीबी ने कथित तौर पर ड्रग्स लेने के आरोप में गिरफ्तार किया था। आर्यन को इस मामले में लगभग 1 महीने जेल में भी रहना पड़ा था।

वहीं अब आर्यन एक बार फिर खबरों में आ गए हैं। दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दिख रहे शख्य को आर्यन खान बताया जा रहा है।

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक शख्स नशे की हालत में अमेरिका के एक एयरपोर्ट पर यूरिन करता दिख रहा है।

वीडियो में दिख रहे शख्स को सोशल मीडिया यूजर्स आर्यन खान बता रहे हैं और इस वीडियो को शेयर कर रहे हैं।

 

बहुत से लोग इस वीडियो को शेयर कर आर्यन खान को ट्रोल कर रहे हैं। हालांकि कुछ लोग ऐसे भी हैं जो इस पर आपत्ति जता रहे हैं कि आर्यन खान का नाम खराब किया जा रहा है।

आर्यन नहीं ये है शख्स 

पब्लिक में यूरिन करने वाला यह शख्स आर्यन खान नहीं बल्कि मशहूर हॉलीवुड फिल्म 'ट्वाइलाइ' में काम कर चुके एक्टर ब्रॉनसन पेलेटियर हैं। यह वीडियो साल 2012 का है जब ब्रॉनसन ने लॉस ऐंजिलिस एयरपोर्ट में नशे की हालत में पब्लिक के बीच यूरिन कर दिया था।

गौरतलब है कि आर्यन खान को साल 2021 में 3 अक्टूबर को एनसीबी ने गिरफ्तार किया था। इसके बाद आर्यन खान लगभग 1 महीने तक आर्थर रोड जेल में रहे थे। यही वजह है कि 2021 में आर्यन खान गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले दूसरे नंबर के सेलेब्रिटी भी बन गए थे।
 

Content Writer

Smita Sharma