राम गोपाल के साथ एेसी अश्लील हालत में नजर आई मिया मालकोवा, तस्वीरें देख फटी रह जाएंगी आंखें

1/23/2018 4:35:10 PM

मुंबई: राम गोपाल वर्मा की फिल्म गॉड सेक्स एंड ट्रूथ का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है। ट्रेलर को देखकर ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म काफी बोल्ड होगी। हाल ही में उन्होंने एडल्ट पोर्न स्टार मिया मल्कोवा के साथ अपनी नई फिल्म ‘गॉड, सेक्स एंड ट्रुथ’ का नया पोस्टर जारी किया। इसी के साथ राम गोपाल वर्मा की इस फिल्म के बैकस्टेज से उनकी और मिया मल्कोवा की कुछ ऐसी फोटोज देखने को मिली हैं जिसमें वह तस्वीरों में न्यूड नजर आ रही हैं।

फोटोज में देखा गया कि फिल्म की शूटिंग के दौरान मिया राम गोपाल वर्मा के साथ बैठी चर्चा कर रही हैं। उनकी ये शॉकिंग फोटोज अब इंटरनेट पर भी वायरल हो रही हैं। इन फोटोज की तरह ही जब राम गोपाल वर्मा ने अपनी इस फिल्म के कंटेंट के बारे में दर्शकों को बताया तब भी लोग कुछ इसी प्रकार हैरान रह गए थे। इंटरनेट पर उनकी इस फिल्म को लोगों से कई तरह के रिएक्शन्स मिले।

बता दें कि बहूत जल्द एक्टर रोहित पाठक भी राम गोपाल वर्मा की अपकमिंग फिल्म में नजर आएंगे। रोहित इंडस्ट्री में अपने अलग अंदाज के लिए जाने जाते हैं।

अगली फिल्म में वह नागार्जुन के बेटे अखिल अक्किनेनी के अपोजिट नजर आएंगे। रोहित राजा नटवरलाल, जन्नत, जन्नत 2, मिक्की वायरस, वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं।