इलियाना की वायरल हुईं तस्वीरों में दिख गया कुछ एेसा, देखकर हिल जाएगा आपका भी दिमाग

1/6/2018 5:32:54 PM

मुंबई: बॉलीवुड की चुलबुली एक्ट्रैस इलियाना डी क्रूज़ की गिनती इंडस्ट्री की हॉट और खूबसूरत एक्ट्रैस में की जाती हैं। हाल ही में इलियाना ने अपने बारे में एक चौंकाने वाला खुलासा करते हुए बताया कि कुछ साल पहले वह ऐसी बिल्कुल भी नहीं दिखती थीं।

एक ब्रांड के लिए वीडियो शूट के दौरान 29 वर्षीय इलियाना ने कहा कि वह 15 वर्षों तक एक गंभीर बिमारी से जुझती रहीं।  इलियाना 11 साल की उम्र से ही फिल्मों में काम कर रही है, लेकिन वह कहती है कि वह कभी एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती थीं। इलियाना को आज बॉलीवुड में उनकी खूबसूरती के लिए जाना जाता है।

हाल ही में इलियाना की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं, जिनमें वो काफी बोल्ड दिख रही हैं। ये तस्वीरे कुछ दिन पहले एक मैगजीन के लिए कराये गए फोटो शूट की है जिसमें इलियाना बेहद हॉट लग रही हैं। इन तस्‍वीरों को देखकर कोई भी इलियाना का दिवाना हुए बिना नहीं रह पायेगा। वैसे तो करियर के शुरुआती दिनों में इलियाना डी ‘क्रूज़ एक मॉडल हुआ करती थीं।

साल 2006 में इलियाना ने तेलगु फिल्म देवदासु से फिल्मी दुनिया में कदम रखा। इस फिल्म के लिए इलियाना ने फिल्मफेयर अवार्ड्स साउथ के तहत बेस्ट फीमेल डेब्यू अवार्ड जीता। इसके बाद इलियाना का करियर उस वक्त बुंलदियों पर पहुंच गया जब वो अपनी दूसरी ही फिल्म में तेलगु सुपरस्टार महेश बाबू के अपोजित कॉस्ट की गई। तेलगु फ़िल्मों में इलियाना ने खुब नाम कमाया और 6 साल में ही उनकी गिनती तेलगु की टॉप एक्ट्रेस में की जाने लगी।

बता दें कि बॉलीवुड में बर्फी फिल्म से डेब्यू करने वाली इलियाना पहले तेलगु फिल्मों में काम किया करती थीं। जब इलियाना की बर्फी फिल्म रिलीज हुई उस वक्त वो तेलगु की जानी-मानी एक्ट्रेस मानी जाती थीं। अपनी बेहतरीन एक्टिंग और खूबसूरती से इलियाना ने बॉलीवुड फिल्मों के जरिए करोड़ों दर्शकों को अपना दीवाना बनाया है।

 

1 नवंबर 1987 को महाराष्ट्रा के मुंबई में जनमी इलियाना डी ‘क्रूज़ के पिता का नाम रोनाल्डो डी ‘क्रूज़ है और वो एक कैथोलिक परिवार से हैं। 10 वर्ष की उम्र में ही वो अपने परिवार के साथ मुंबई से गोवा आ गई थीं। इलियान जल्द ही बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ खान के साथ नजर आने वाली हैं। हालाकि अभी इस फिल्म का नाम नहीं साफ हुआ है लेकिन, वो जल्द ही शाहरुख खान के साथ नजर आने वाली हैं।