किसान आंदोलन:डेली बेली एक्टर का ग्रेटा थनबर्ग और रिहाना के लिए ट्वीट, कृप्या भारतीय मुद्दों के बारे में ट्वीट करने से बचें...

2/3/2021 2:06:07 PM

मुंबई: देश में किसान आंदोलन ने अब दुनिया भर के लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है। पाॅप स्टार रिहाना ने मंगलवार को भारत में आंदोलन कर रहे किसानों के समर्थन में ट्वीट किया था।

वहीं ट्वीट के 12 घंटे के अंदर यह मुद्दा अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर लाइमलाइट में आ गया और ट्रेंड में है। रिहाना के बाद इन्वाइरनमेंटल ऐक्टिविस्ट ग्रेटा थनबर्ग समेत कई स्टार्स ने ट्वीट किए।

भारत में रिहाना के ट्वीट पर सोशल मीडिया दो हिस्सों में बंट गया है। जहां कुछ लोग उनके इस कदम की तारीफ कर रहे हैं। वहीं कुछ उन्हें अपने काम से काम रखने की सलाह दे रहे हैं। एक्ट्रेस कंगना रनौत के बाद बॉलीवुड एक्टर और स्टैंडअप कॉमेडियन वीर दास ने ट्वीट किया।

'डेली बेली' एक्टर वीर दास ने रिहानाऔर ग्रेटा थनबर्ग को लेकर ट्वीट करते हुए लिखा-'प्रिय ग्रेटा और रिहाना। कृपया भारतीय मुद्दों के बारे में ट्वीट करने से बचें. यह एक लॉजिस्टिकल दुःस्वप्न है। सिस्टम को घरेलू मुखर महिलाओं को निशाना बनाने को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है। संसाधनों को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर नहीं लगाया जा सकता।धन्यवाद।'

बता दें कि रिहाना ने किसान आंदोलन को लेकर एक न्यूज का लिंक शेयर किया था और लिखा था- 'हम लोग इस बारे में बात क्यों नहीं कर रहे हैं?' #FarmersProtest।

वहीं सोशल एक्टिविस्ट ग्रेटा थनबर्ग ने भी किसान आंदोलन को लेकर ट्वीट कर लिखा-हम भारत में किसान आंदोलन के साथ एकजुटता में खड़े हैं। 

Smita Sharma