एक्टर वीर दास ने की पूर्व PM मनमोहन सिंह की तारीफ, लिखा ''आपकी बेतुकी बात अब सही लगती है''

4/20/2021 11:55:37 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. देश में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच बीते सोमवार को देश के पूर्व प्रधानमंत्री डॉक्टर मनमोहन सिंह भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। उन्हें दिल्ली के एम्स ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है। पूर्व पीएम की मौजूद हालत को देखते हुए बॉलीवुड एक्‍टर और कॉमेडियन वीर दास का एक ट्वीट खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

PunjabKesari


वीर दास ने पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह को याद करते हुए ट्वीट कर लिखा- याद है जब मनमोहन सिंह ने कहा था कि इतिहास मेरे प्रति दयालु होगा? मुझे उस वक्‍त यह बात बेतुकी लगी थी। लेकिन अब 2021 की बात करें तो मैं कहना चाहूंगा कि वह बिल्‍कुल सही थे।'


 


एक अन्य ट्वीट में वीर दास ने ने लिखा- 'स्पष्टीकरण। जब मैंने 'बेतुका' कहा तो मेरा मतलब इतिहास से था। मुझे नहीं लगता कि हम कुछ याद रखते हैं। मुझे लगता है कि हम सभी समय के साथ हर दिन मनमोहन सिंह को और ज्यादा याद कर रहे हैं।'


याद दिला दें कि जब यूपीए-2 के कार्यकाल में मनमोहन सिंह की सरकार पर घोटालों के गंभीर आरोप लगे थे, तो पूर्व पीएम ने कहा था कि इतिहास उनके प्रति दयालु रहेगा। आरोपों के ऊपर उन्होंने कहा था कि उनके ऊपर लगे आरोप बेबुनियाद हैं और वह यही मानते हैं कि इतिहास को जब भी याद किया जाएगा तो यह उनके प्रति दयालु होगा।

PunjabKesari


जानकारी के लिए बता दें पूर्व पीएम मनमोहन सिंह ने बीते दिनों कोरोना के संक्रमण से लड़ने के लिए कुछ जरूरी सुझाव दिए थे। लेकिन बीते सोमवार उनकी खुद की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई। हालांकि वे इससे पहले कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज ले चुके हैं। उन्हें दिल्ली के एम्स ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है। जहां उनका इलाज चल रहा है।

PunjabKesari


वहीं वीर दास के काम की बात करें तो वह फिल्मों के अलावा स्टैंडअप कॉमेडी के लिए भी जाने जाते हैं। वीर ‘डेल्ही बेली', ‘बदमाश कंपनी', ‘मस्तीजादे', गो गोआ गॉन', ‘शादी के साइड इफेक्ट' और ‘नमस्ते लंदन' जैसी फिल्मों कॉमेडी कर लोगों का दिल जीत चुके हैं।


Content Writer

suman prajapati


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static