''द केरल स्‍टोरी'' के प्रोड्यूसर विपुल शाह की नेकदिली, धर्मांतरण का श‍िकार हुई लड़कियों के आश्रम को दान किए 51 लाख

5/18/2023 5:48:27 PM

 

बॉलीवुड तड़का टीम. 5 मई, 2023 को रिलीज हुई अदा शर्मा स्‍टारर 'द केरल स्‍टोरी' लगातार चर्चा में बनी हुई । फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई कर रही है। फिल्‍म ने 13 दिनों में 155 करोड़ रुपये से अध‍िक की कमाई कर ली है। इसी बीच फिल्म के निर्माता धर्मांतरण का श‍िकार हुई लड़कियों के आश्रम में 51 लाख रुपए दान किए हैं।

फिल्म निर्माता विपुल शाह ने बुधवार को एक आश्रम में धर्मांतरण के 300 पीड़ितों के पुनर्वास में 51 लाख रुपये का दान करने की घोषणा की, जो धर्म परिवर्तन से बचे लोगों की देखभाल करता है। 


विपुल शाह ने फिल्म के कलाकारों के साथ मीडिया से बातचीत करने के लिए आश्रम की 26 लड़कियों को भी आमंत्रित किया।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में फिल्म के निर्माता ने प्रतिज्ञा ली कि वह उस आश्रम को 51 लाख रुपये का दान देंगे, जहां 300 ऐसी ही पीड़‍ित महिलाओं के पुनर्वास पर नेक काम होता है। ये महिलाएं कथित रूप से केरल में धर्मांतरण की शिकार हुई हैं। 'द केरल स्‍टोरी' की कहानी ऐसी ही तीन लड़कियों की है, जिनका ब्रेनवॉश कर उन्‍हें धर्म परितर्वन करने पर मजबूर किया गया और फिर ISIS जैसे आतंकी संगठन में भर्ती होने के लिए सीरिया भेजा गया।


बता दें, 'द केरल स्टोरी' में अदा शर्मा के साथ योगिता बिहानी, सोनिया बलानी, सिद्धि इडनानी अहम भूमिकाओं में हैं। फिल्म को डायरेक्टर सुदीप्तो सेन डायरेक्ट किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News