विपुल अमृतलाल शाह की ''ह्यूमन'' के ट्रेलर ने छेड़ी बहस

12/30/2021 3:52:31 PM

नई दिल्ली। हाल ही में डिज़्नी+हॉटस्टार पर लॉन्च हुई विपुल अमृतलाल शाह की आगामी वेब सीरीज़ 'ह्यूमन' के ट्रेलर को दर्शकों, फर्टेर्निटी और क्रिटिक्स से समान रूप से सराहना मिल रही है, जो हत्या, रहस्य, वासना और हेरफेर की मनोरंजक कहानी के बारे में बात करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं और साथ ही, ह्यूमन मेडिकल ट्रायल्स की दुनिया एक्सप्लोर करने वाले एक अनएक्सप्लोर्ड विषय का प्रयास करने के लिए निर्माताओं के निर्णय भी वाहवाही की जा रही है। 

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री शेफाली शाह, कीर्ति कुल्हारी, विशाल जेठवा, राम कपूर, सीमा बिस्वास, आदित्य श्रीवास्तव और मोहन अगाशे की विशेषता वाला मनोरंजक ट्रेलर चर्चा का विषय बन गया है और आम आदमी के लिए एक तरह से आंख खोल देने वाला अनुभव है जिन्हें मेडिकल प्रोफेशन में अत्यधिक विश्वास है। यह हार्ड-हीटिंग ट्रेलर दवाओं की दुनिया और लोगों पर इसके प्रभाव के अप्रत्याशित रहस्यों को उजागर करता है, जो कई लोगों के लिए सरप्राइज के रूप में सामने आया है। 

डिजिटल शो का ऐसा प्रभाव रहा है कि गूगल ने भी एडवरटाइजमेंट कैंपेन को यह कहते हुए रोक दिया है कि इसका विषय बहुत संवेदनशील है। इसमें कोई आश्चर्य नहीं है कि शो ने सोशल मीडिया पर दर्शकों के बीच बातचीत शुरू कर दी है जिन्होंने चिकित्सा जगत के प्रतिनिधित्व पर बहस शुरू कर दी है। 

काल्पनिक श्रृंखला एक मनोरंजक कहानी में वित्तीय लाभ के लिए तेजी से ट्रैक किए गए ड्रग परीक्षणों के कारण को दर्शाती है जिसमें लालच में खोई निर्दोष जिंदगियां शामिल हैं। मानव जीवन के मूल्य, मेडिकल मालप्रैक्टिस, क्लास डिवाइड और एक तेज-तर्रार चिकित्सा विज्ञान के प्रभाव जैसे सम्मोहक विषयों को छूते हुए, "ह्यूमन" सत्ता संघर्ष, गुप्त अतीत, ट्रॉमा और हत्याओं की एक सम्मोहक कहानी में पैसा बनाने के लालच को सामने लाता है। 

विपुल अमृतलाल शाह और मोज़ेज़ सिंह द्वारा निर्देशित, डिज़नी+ हॉटस्टार स्पेशल सीरीज़ को मोज़ेज़ सिंह और इशानी बनर्जी ने लिखा है। सनशाइन पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड के विपुल अमृतलाल शाह द्वारा निर्मित आगामी मेडिकल थ्रिलर ड्रामा 14 जनवरी 2022 रिलीज़ के लिए तैयार है और साथ ही, हुलु पर भी उपलब्ध होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Related News

Recommended News