विनोद भानुशाली ने प्रस्तुत किया अदा खान और हॉट इंडियंस स्टारिंग दीप मनी का गाना ''तेरा होया दीवाना''

3/29/2022 12:33:26 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. दीप मनी एक बार फिर तेरा होया दीवाना नामक पैपी ट्रैक ले कर आए हैं। विनोद भानुशाली की हिट्ज़ म्यूजिक द्वारा निर्मित इस गाने के म्यूजिक वीडियो में अदा खान और हॉट इंडियंस नज़र आए। वे एक साथ मिलकर ऑडियंस के समक्ष एक फन डांस सॉन्ग लेकर आए हैं जिसे एनएस चौहान ने लिखा है। दीप मनी द्वारा रचित और स्वरबद्ध किए गए इस गाने को स्टेनली मेनिनो डी'कोस्टा ने डायरेक्ट किया है। यह गाना आप को निश्चित रूप से स्कूल के दिनों की याद दिलाएगा।

PunjabKesari


विनोद भानुशाली का मानना है कि,“तेरा होया दीवाना दीप मनी का एक और बेहतरीन ट्रैक है। इस गाने के म्यूज़िक वीडियो में अदा खान और हॉट इंडियंस का विजुअल देखने लायक है और इसकी  कोरियोग्राफी कमाल की है जो आपको आपके युवास्था में ले जाती है।"

 


अदा खान कहती हैं कि," इस गाने के म्यूजिक वीडियो को शूट करते समय हमे बहुत मजा आया, इस गाने ने मुझे मेरे स्कूल के दिनों की याद दिला दी। तेरा होया दीवाना बहुत ही क्यूट और पैपी ट्रैक है जिसे हर एज ग्रुप के लोग पसंद करेंगे।"


दीप मनी कहते हैं कि," तेरा होया दीवाना यह गाना कंटेंप्रेरी पंजाबी फ्लेवर से भरपूर है। जब आप यह गाना सुनेंगे तो आपका मन निश्चित रूप से इसपर थिरकने का  करेगा।"


संगीत वीडियो के बारे में बात करते हुए, स्टेनली मेनिनो डी'कोस्टा कहते हैं, "यह म्यूज़िक वीडियो अतीत की यादों को ताजा करता है और हमने स्कूल की कक्षाओं से लेकर खेल के मैदानों तक के हसीन पलों को इस म्यूजिक वीडियो में कैप्चर किया है।"


विनोद भानुशाली प्रस्तुत करते हैं 'तेरा होया दीवाना' जिसे दीप मनी ने गाया और कंपोज किया है। अदा खान और हॉट इंडियंस की अभिनीत यह गाना अब हिट्ज म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर उपलब्ध है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News