Video: भाईजान का ऐलान, विनोद खन्ना की जगह ये शख्स निभाएगा चुलबुल पांडे के पिता का किरदार

6/28/2019 11:25:07 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'दबंग 3' की शूटिंग में बिजी हैं। आए दिन फिल्म के सेट से तस्वीरें और वीडियोज वायरल होती रहती हैं।

जब से फिल्म की शूटिंग शुरु हुई है तब से बर किसी के जुबान पर एक ही सवाल है कि इसमें विनोद खन्ना का किरदार कौन सा अभिनेता निभाएगा? हालांकि, अब सलमान ने इस बात का खुलासा कर दिया है। 

हाल ही में अब सलमान ने कुछ देर पहले ही सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में सबसे पहले सलमान और विनोद खन्ना की एक तस्वीर दिखाई गई है। इसके बाद कैमरे के सामने प्रमोद खन्ना को इंट्रोड्यूस किया गया है।

इसके साथ ही बताया गया है कि अब फिल्म में प्रमोद खन्ना, सलमान के पिता प्रजापति पांडे का किरदार निभाएंगे। जानकारी के लिए बता दें कि प्रमोद खन्ना विनोद खन्ना के छोटे भाई हैं। इस वीडियो में सलमान और प्रमोद के अलावा सोनाक्षी सिन्हा और प्रभुदेवा भी नजर आ रहे हैं। 

फिल्म की बात करें तो 'दबंग' सीरीज के तीसरे भाग को इस बार प्रभुदेवा डायरेक्ट करेंगे। फिल्म 'दबंग 3' का निर्माण अरबाज खान के बैनर तले हो रहा है। 'दबंग 3' अगले साल 20 दिसंबर को रिलीज होगी। 

 

Neha