विनोद भानुशाली और राज शांडिल्य की ''जनहित में जारी'' दर्शकों के दिलों पर एक गहरी छाप छोड़ने में हुई कामयाब

6/10/2022 1:19:45 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. विनोद भानुशाली और राज शांडिल्य एक लाइट हार्टेड कॉमेडी-ड्रामा फिल्म लेकर आ रहे हैं। उनकी फिल्म जनहित में जारी कंडोम जैसे विषय पर आधारित है जिसके बारे में समाज कोई खुलकर बात भी नहीं करता। नुसरत भरूचा अभिनित इस फिल्म को जय बसंतु ने निर्देशित किया है और जैसे कि फिल्म ने वादा किया था उस पर खरी उतरते हुए इसने दर्शकों को एजुकेट करने के साथ साथ एंटरटेन भी भरपूर किया है। 

 

आज देश भर में रिलीज होने वाली यह फिल्म समीक्षकों और दर्शकों के बीच साफ तौर से हिट है, जिन्हें मनोरंजन के साथ जोड़ा गया है। जहां आलोचकों ने इस बारे में बात की कि कैसे फिल्म जरूरी सूचना देती है और मनोरंजन करती है, उसके पंच-लाइन और ह्यूमर भी कमाल के है और साथ ही उन्होंने ही फिल्म में प्रभावशाली प्रदर्शन की तारीफ भी की है, फिल्म के ट्रेलर और गानों ने दर्शकों पर एक गहरी छाप छोड़ी है। इससे भी ज्यादा महत्वपूर्ण बात यह है कि 'जनहित में जारी' ' ने लोगों के साथ तालमेल बिठाते हुए सही जगह पर हिट किया है।

 

 इंडस्ट्री के फ्रेंड्स और फैमिली ने अपने सोशल मीडिया के जरिए अपनी फीलिंग को शेयर करते हुए स्टोरीलाइन, नुसरत के पावर पैक्ड परफॉर्मेंस, हिलेरियस डायलॉग्स और विचारोत्तेजक सब्जेक्ट की खुलकर तारीफ की।

 

यह फिल्म आपको गुदगुदाने के साथ ही आपके दिमाग के पुर्जों को खोलने का वादा करती है। 'जनहित में जारी' एक युवा लड़की की मजेदार यात्रा को शामिल करता है, जो सामाजिक प्रतिरोध के बावजूद, अपने भरण पोषण के लिए कॉन्डम बेचती है, और अपने परिवार, ससुराल वालों और समाज को एक महत्वपूर्ण पाठ पढ़ाने का फैसला करती है।

 

दिलचस्प बात तो यह है कि फिल्म के केंद्रीय संदेश और वर्तमान समय में इसकी सख्त जरूरत को देखते हुए, निर्माताओं ने फिल्म के पहले दिन की टिकेट पर एक विशेष छूट की घोषणा की ताकि इस मनोरंजन से भरपूर फिल्म को देखने से कोई चुके नहीं।

 

विनोद भानुशाली, कमलेश भानुशाली, विशाल गुरनानी, राज शांडिल्य, विमल लाहोटी, श्रद्धा चंदावरकर, बंटी राघव, राजेश राघव और मुकेश गुप्ता द्वारा निर्मित श्री राघव एंटरटेनमेंट एलएलपी के सहयोग से भानुशाली स्टूडियोज लिमिटेड और थिंक इंक पिक्चर्स प्रोडक्शन को जूही पारेख मेहता ने सह-निर्मित किया हैं। ज़ी स्टूडियोज़ की रिलीज़ जनहित में जारी आज दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज़ हो चुकी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News