Vinny Arora ने 9 महीने में कम किया 12 किलो वजन, देखिए एक्ट्रेस का शॉकिंग ट्रांसफॉर्मेशन

5/12/2023 10:52:27 AM

मुंबई। छोटे पर्दे की जानी-मानी एक्ट्रेस और ‘कुडंली भाग्य’ फेम धीरज धूपर की पत्नी विन्नी अरोड़ा ने 10 अगस्त 2022 में बेटे को जन्म दिया था, जिसके कारण उन्होने काफी वेट गेन कर लिया था। अब एक्ट्रेस ने 9 नहीने की कड़ी मेहनत करने के बाद अपना 12 किलो वजन कम कर लिया है।  

वजन को कम करने की जर्नी शुरू कर दी थी। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह 9 महीने पहले और बाद का वीडियो देखा जा सकता है। विन्नी ने 9 महीनों में शॉकिंग ट्रांसफॉर्मेशन किया है, जिसे देख फैंस ही नहीं,  कई सेलेब्स भी हैरान हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vinny Arora Dhoopar (@vinnyaroradhoopar)

विन्नी अरोड़ा ने वीडियो के साथ एक लंबा चौड़ा कैप्शन भी लिखा है और अपने पति व एक्टर धीरज धूपर की तारीफ की है। विन्नी ने लिखा, “मैं 6 महीने पीपी पर काम करना शुरू कर दिया, हमने बस 9 पूरे किए हैं और मैंने 12 किलो प्लस कम किया है। मैं अब खुद को मेंटली और फिजिकली महसूस करती हूं। पहले 45 दिन @perumalswami_mma ने मुझे अपनी गति को ध्यान में रखते हुए कुछ जबरदस्त वर्कआउट करवाए और मैंने तुरंत 7-8 किलो वजन कम किया।”

PunjabKesari

विन्नी ने आगे लिखा, “अगले 45 दिनों में @mindfulwithanuja ने मुझे अपने डाइट को बैलेंस करने में मदद की, इसलिए मुझे ताकत की कमी महसूस नहीं हुई और मेरी ब्रेस्टफीडिंग भी सही तरह से जारी रही। मैं अपने परिवार और दोस्तों को इतना सपोर्ट और प्रशंसा करने के लिए थैंक्यू कहना चाहती हूं, खासकर पति धीरज धूपर को धन्यवाद जिन्होंने मेरे वजन पर ध्यान नहीं दिया। उन्होंने हमेशा मुझे बताया कि मैं कितनी सुंदर दिखती थी और मैं पहली बार मोटी नहीं हुई हूं। यह एक अवॉर्ड विनिंग स्पीच की तरह लग सकती है, क्योंकि यह फीलिंग बिल्कुल ऐसी ही है। आखिर में लिटिल सा डांस।”

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News