22 दिन के बेटे संग बालकनी में बैठ विन्नी ने लिया ठंडी हवा का मजा, मां की गोद में सकून से सोए दिखे बेबी धूपर

9/2/2022 11:42:48 AM

मुंबई: टीवी कपल विन्नी अरोड़ा और धीरज धूपर ने इसी साल 10 अगस्त को पेरेंट्स बने। विन्नी अरोड़ा ने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया। शादी 6 साल बाद पेरेंट्स बनने के बाद से ही इस कपल की खुशी सातवें आसमान पर है। हर दूसरे मम्मा-पापा की तरह लव बर्ड्स अपने नन्हे मुंचकिन की अच्छी देखभाल करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।  

PunjabKesari

विन्नी और धीरज अभी तक ना तो अपने लाडले के नाम का खुलासा किया है और ना ही अभी तक चेहरे की तस्वीर शेयर की। हालांकि बच्चे की छोटी-छोटी झलकियां उन्होंने जरूर शेयर की हैं। हाल ही में विन्नी ने अपने लाडले के साथ एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में  विन्नी बेबी धूपर के साथ अपनी बालकनी में ठंडी हवा का आनंद लेते नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

वह बाहों में लिए बेबी धूपर को सुलाने के लिए लाड़-प्यार कर रही हैं। इसके साथ ही ओरियो को बच्चे के सिर पर एक प्यारा सा किस करते देखा गया। लुक की बात करें तो विन्नी ग्रे नाइट ड्रेस में दिख रही हैं। वहीं बी नीले रंग की स्वैडल में लिपटा हुआ है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा-'मैं अपने बड़े भाई के साथ खेलने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता। कृपया जल्दी से बड़े हो जाओ।'

PunjabKesari

इससे पहले, 21 अगस्त 2022 को धीरज धूपर और विनी अरोड़ा ने अपने-अपने अपने बच्चे की पहली झलक दिखाई थी। जहां विन्नी ने अपने बच्चे के पैरों की एक तस्वीर शेयर की थी।

PunjabKesari

दूसरी ओर पिता धीरज ने अपने बेटे की उंगली पकड़े हुए एक तस्वीर शेयर की थी। उन्होंने तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा था-एकमात्र स्थान जहां मैं रहना चाहता हूं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News