''रंगबाज़ 3'' में विनित कुमार सिंह की रंगबाज़ी देख लोग हुए हैरान, ट्रेलर आउट

7/15/2022 5:24:36 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. विनित कुमार सिंह एक ऐसे अभिनेता हैं जिन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग के दम पर इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपना लोहा मनवाया है। फिल्म मुक्काबाज में एक बॉक्सर की भूमिका निभाकर उन्होंने लोगों के दिलों में अपनी एक अलग जगह बनाई और फिर अपने अलग अलग अवतार से लोगों को आश्चर्यचकित करते रहे, चाहे बेताल में उनका आर्मी ऑफिस का अवतार हो या गुंजन सक्सेना में एयर फोर्स पायलट का हर बार उन्होंने अपनी परफॉर्मेंस से खुद को साबित किया है।

 

जैसा कि वेब-सीरीज़ 'रंगबाज़ - डर की राजनीति' का ट्रेलर आउट हो चुका है, दर्शक पहले से ही इस ड्रामा, राजनीति, भ्रष्टाचार, अपराध, सत्ता-खेल से भरे सीज़न का अनुमान लगा सकते हैं, और सबसे इंपोर्टेंट बात यह है कि वे इस बात की उम्मीद कर सकते हैं कि  विनीत कुमार सिंह एक बार फिर से इस शो में दमदार प्रदर्शन कर रहे है। हरून शाह बेग (साहेब) का किरदार निभा रहे विनित कुमार सिंह इस सीरीज में बिहार के स्माल टाउन मिडल क्लास फैमिली से हैं जो बहुत ही पावरफुल और इनफ्लुएंशियल इंसान बन जाता है।

 

इस नए अवतार के बारे में बात करते हुए, विनित कुमार सिंह कहते हैं, "गैंगस्टर राजनीति की डार्क दुनिया वास्तव में आकर्षक है - यह किरदार बहुत ही कॉम्प्लेक्स है क्योंकि एक तरफ वह अपने कारनामों के माध्यम से शक्ति और धन प्राप्त करता है, और फिर उसकी सफलता के बाद वह उन लोगों से समर्थन पाता है जिनकी वह मदद करता है। आप नहीं जानते कि उससे नफरत करना है या उससे प्यार करना है और यह कई रंगों वाला एक भावपूर्ण चरित्र है जिसे निभाने में मुझे बहुत मज़ा आया।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News