पैसों की तंगी ने बढ़ाई विंदू दारा सिंह की चिंता, बोले-''लॉकडाउन जरूरी लेकिन कुछ इंश्‍योरेंस तो मिले हम बैंक कर्ज कैसे चुकाएं''

4/19/2021 3:18:40 PM

मुंबई: कोरोना काल में लोगों की कमाई पर काफी असर पड़ है।  हर तरह का बिजनेस एक बार ठप पड़ रहा है। आम जनता से लेकर स्टार्स तक इससे परेशान है। मुंबई में लाॅकडाउन लगने से फिल्‍मों और टीवी सीरियल्‍स की शूटिंग एक बार फिर बंद हो गई है। ऐसे में स्टार्स को भी पैसों की तंगी का सामना करना पड़ रहा है। हाल ही में बिग बॉस फेम एक्टर  विंदू दारा सिंह ने पैसों की तंगी और इससे मेंटल हेल्‍थ पर असर पर बात की।

PunjabKesari

 

विंदू दारा सिंह ने बताया कि लाॅकडाउन की वजह से कैसे सब  टैक्‍स देने  और बैंक लोन चुकाने को लेकर परेशान हैं। विंदू दारा सिंह ने अपने पहले ट्वीट में लिखा-'ट्विटर, इंस्टा्ग्राम, फेसबुक, वॉट्सऐप, हर जगह थकान दिख रही है।

PunjabKesari

इतने सारे मेसेज आ रहे हैं जिनका जवाब भी देर से दे पा रहा हूं। यह सिर्फ मुझे मुझे मिल रहे हैं या हम सभी का यही हाल है! लॉकडाउन के कारण सभी की कमाई कम हो गई है, बावजूद इसके कर्ज लौटाने और बैंक के बढ़ते ब्याज ने पूरे भारत की चिंता के स्तर को बढ़ा दिया है।'

PunjabKesari

विंदू दारा सिंह के इस ट्वीट पर यूजर ने लिखा- 'कर्ज को तो माफ किया जा सकता है, लेकिन इसके अलावा जो अतिरिक्‍त जुर्माना है उससे लॉकडाउन में माफी मिलेगी।' इस पर एक्टर ने जवाब देते हुए लिखा-'सही कह रहे हैं। लेकिन जब आप फैक्‍ट्री या अपना बिजनस खोल ही नहीं सकते तो आप सैलरी कैसे देंगे। किराया और ब्‍याज असली परेशानी है। लॉकडाउन जरूरी है लेकिन इसके साथ इंश्‍योरेंस भी होना चाहिए ताकि लोगों को थोड़ी राहत मिले। विंदू दारा सिंह के ये ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं। फैंस उनके इन ट्वीट्स पर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 

PunjabKesari

काम की बात करें तो विंदू दारा सिंह हाल ही में बिग बॉस 14 में नजर आए थे। शो में वह खी सावंत को सपोर्ट करने पहुंचे थे। विंदू दारा सिंह खुद बिग बॉस 3 के विनर रह चुके हैं। उन्होंने सलमान खान के साथ वॉन्‍टेड समेत कई सुपरहिट फिल्‍मों में भी काम किया है। 
 


Content Writer

Smita Sharma


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static