केआरके ने विंदू दारा सिंह को बताया ''भिखारी'' तो पलटवार करते हुए एक्टर बोले- फट्टू है, डेढ फुटिया

6/24/2021 12:01:42 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म क्रिटिक इन दिनों कई स्टार्स पर अपनी विवादित टिप्पणियों को लेकर चर्चा में हैं। सलमान खान और मीका सिंह से पंगे के बीच बीते दिन केआरके ने विंदू दारा सिंह का भिखारी बताया था, जिसका अब एक्टर ने ट्वीट करते हुए पलटवार किया है।


दरअसल, बीते दिनों एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें विंदू दारा सिंह ने केआरके पर आरोप लगाते हुए कहा था कि वे पैसे लेकर फिल्म का अच्छा रिव्यू करता है। विंदू का कहना था कि केआरके केवल उन्हीं फिल्मों का पॉजिटिव रिव्यू करते हैं, जिनके लिए मेकर्स उन्हें पैसे देते हैं। बाकी फिल्में चाहे कितनी भी अच्छी हों, केआरके उन्हें कचरा बता देते हैं। 


विंदू के आरोपों पर भड़के केआरके ने ट्वीट कर लिखा था- आदमी हमेशा अपनी औकात के हिसाब से बात करता है। 5 साल पहले अजय देवगन ने मुझ पर आरोप लगाया था कि मैंने 25 लाख रुपए लेकर उनकी फिल्म 'शिवाय' को घटिया बताया था। 5 साल बाद अब विंदू दारा सिंह मुझ पर पैसे लेकर फिल्म रिव्यू करने का आरोप लगा रहे हैं। अबे भिखारी, मैं भिखारी नहीं हूं।

 

अब केआरके के इस भद्दे कमेंट पर पलटवार करते हुए विंदू दारा सिंह ने लिखा- फट्टू है, डेढ फुटिया। वो कहता है कि उसे पॉलिटिशियंस ने ब्लॉक कर दिया है, जबकि हकीकत ये है कि वो लोगों को पहले ब्लॉक कर उन पर हमला करता है। वो खुद भिखारी है, क्योंकि उसने कबूल किया है कि वो पैसे लेकर किसी भी फिल्म का अच्छा रिव्यू कर सकता है। 


  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News