कृष्णा अभिषेक और गोविंदा के झगड़े में हुईं एक और भांजे विनय आनंद की एंट्री, मामी सुनीता को बताया मां जैसी

9/16/2021 12:25:23 PM

 मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर गोविंदा और उनके भांजे कृष्णा के बीच  तनाव किसी से छुपा नहीं हैं। दोनों परिवारों के बीच का ये विवाद 3 साल पुराना है। वहीं ये विवाद फिर खबरों में उस समय आया जब गोविंदा अपनी पत्नी सुनीता  के साथ द कपिल शर्मा शो में बतौर गेस्ट शामिल हुए और उनके भांजे कृष्णा ने शो में शामिल होने से मना कर दिया।

इसके बाद जहां गोविंदा ने इस बारे में कोई बात नहीं की। वहीं एक्टर की पत्नी सुनीता अहूजा ने कृष्णा को खूब खरी खोटी सुनाई। वहीं सुनीता के बयान पर कृष्णा की वाइफ कश्मीरा का पारा काफी चढ़ गया था।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वो सुनीता के बयान से आगबबूला हुईं कश्मीरा ने एक इंटरव्यू में ये तक कह दिया था- 'कौन सुनीता ? आपको मुझसे पूछना ही है तो प्रियंका चोपड़ा और कैटरीना कैफ के बारे में पूछिए, ये लोग (सुनीता और गोविंदा) मेरे लिए पिछले 5 सालों से कोई मायने नहीं रखते हैं।' वहीं अब इस  पारिवारिक लड़ाई में हाल ही में एक और शक्स की एंट्री हुई है। वो शख्स है गोविंदा के दूसरे भांजे विनय आनंद।

इस झगड़े में  विनय आनंद ने मामी का बचाव करते हुए कहा कि वो मेरी मां जैसी हैं। एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में विनय आनंद ने कहा-'सुनीता मामी के लिए मेरे मन में बहुत सम्मान है। उन्होंने हमें एक माँ की तरह लाड़ प्यार किया और हमें इतना प्यार दिया कि मैं अपने पूरे जीवन में चुका नहीं सकता। वो मेरे लिए एक मां की तरह है। उन्होंने मेरा बहुत ख्याल रखा है और हमेशा मेरा साथ दिया।'

जानकारी के लिए बता दें कि गोविंदा और कृष्णा के बीच कश्मीरा शाह के एक ट्वीट की वजह से विवाद हो गया था जिसमें कश्मीरा ने लिखा था कि कुछ लोग पैसों के लिए नाचते हैं। सुनीता ने इसे अपने परिवार पर लिखा गया कमेंट माना था। 


 

Content Writer

Smita Sharma