कृष्णा अभिषेक और गोविंदा के झगड़े में हुईं एक और भांजे विनय आनंद की एंट्री, मामी सुनीता को बताया मां जैसी

9/16/2021 12:25:23 PM

 मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर गोविंदा और उनके भांजे कृष्णा के बीच  तनाव किसी से छुपा नहीं हैं। दोनों परिवारों के बीच का ये विवाद 3 साल पुराना है। वहीं ये विवाद फिर खबरों में उस समय आया जब गोविंदा अपनी पत्नी सुनीता  के साथ द कपिल शर्मा शो में बतौर गेस्ट शामिल हुए और उनके भांजे कृष्णा ने शो में शामिल होने से मना कर दिया।

PunjabKesari

इसके बाद जहां गोविंदा ने इस बारे में कोई बात नहीं की। वहीं एक्टर की पत्नी सुनीता अहूजा ने कृष्णा को खूब खरी खोटी सुनाई। वहीं सुनीता के बयान पर कृष्णा की वाइफ कश्मीरा का पारा काफी चढ़ गया था।

PunjabKesari

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वो सुनीता के बयान से आगबबूला हुईं कश्मीरा ने एक इंटरव्यू में ये तक कह दिया था- 'कौन सुनीता ? आपको मुझसे पूछना ही है तो प्रियंका चोपड़ा और कैटरीना कैफ के बारे में पूछिए, ये लोग (सुनीता और गोविंदा) मेरे लिए पिछले 5 सालों से कोई मायने नहीं रखते हैं।' वहीं अब इस  पारिवारिक लड़ाई में हाल ही में एक और शक्स की एंट्री हुई है। वो शख्स है गोविंदा के दूसरे भांजे विनय आनंद।

PunjabKesari

इस झगड़े में  विनय आनंद ने मामी का बचाव करते हुए कहा कि वो मेरी मां जैसी हैं। एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में विनय आनंद ने कहा-'सुनीता मामी के लिए मेरे मन में बहुत सम्मान है। उन्होंने हमें एक माँ की तरह लाड़ प्यार किया और हमें इतना प्यार दिया कि मैं अपने पूरे जीवन में चुका नहीं सकता। वो मेरे लिए एक मां की तरह है। उन्होंने मेरा बहुत ख्याल रखा है और हमेशा मेरा साथ दिया।'

PunjabKesari

जानकारी के लिए बता दें कि गोविंदा और कृष्णा के बीच कश्मीरा शाह के एक ट्वीट की वजह से विवाद हो गया था जिसमें कश्मीरा ने लिखा था कि कुछ लोग पैसों के लिए नाचते हैं। सुनीता ने इसे अपने परिवार पर लिखा गया कमेंट माना था। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

static