दोस्ती की मिशाल: शादी के बंधन में बंधी दिवंगत एक्‍टर पॉल वॉकर की बेटी, दोस्‍त की लाडली की वेडिंग में विन डीजल ने निभाई पिता की भूमिका

10/24/2021 8:31:59 AM

लंदन: दिवंगत ‘फास्ट एंड फ्यूरियस’ एक्टर पॉल वॉक की लाडली मीडो वॉकर ने हाल ही में एक्टर थाॅर्नटन-एलन संग शादी रचाई। इस शादी की कई तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। इस शादी में जिस चीज के सबसे ज्यादा चर्चे हैं वह एक्टर विन डीजल की दोस्ती के।

PunjabKesari

दरअसल, दोस्‍त पॉल वॉकरकी लाडली की वेडिंग में विन डीजल ने पिता की भूमिका निभाई। सामने आई तस्वीर में विन डीजल शादी के दौरान मीडो वॉकर के साथ चलते नजर आए।

PunjabKesari

क्रिश्चन शादी की रीति-रिवाजों के चलते दुल्हन के पिता ही उनका हाथ थाम कर दुल्हे के पास लेकर जाते हैं, हालांकि पॉल की नामौजूदगी में विन ने उनका फर्ज अदा किया है। विन और मिडो की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं जिन्हें पॉल के फैंस का ढेर सारा प्यार मिल रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by Meadow Walker (@meadowwalker)

 

वहीं दूसरी तस्वीर में वह लुई थॉर्नटन के साथ दिखाई दे रही हैं। इस कपल को तमाम हॉलीवुड स्टार्स ने विश किया।

PunjabKesari

बता दें कि पॉल वॉकर और विन डीजल फास्ट एंड फ्यूरियस में साथ नजर आए थे। ऑन स्क्रीन के साथ ऑफ स्क्रीन भी दोनों का रिश्ता बेहद मजबूत था। साल 2013 में पॉल वॉकर का एक कार एक्सीडेंट में निधन हो गया था, जिसके बाद विन और उनके परिवार का रिश्ता और ज्यादा मजबूत हो गया था। मिडोविन को अपना गॉडफादर भी मानती हैं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News