अनूप भंडारी की अपकमिंग फिल्म ''विक्रांत रोणा'' से Lullaby गाना हुआ रिलीज

7/5/2022 5:30:32 PM

नई दिल्ली। विक्रांत रोणा फिल्म का गाना लोरी का सबसे बहुप्रतीक्षित हिंदी वर्जन अब जारी हो गया है। विक्रांत रोणा के हिंदी ट्रेलर को सफलतापूर्वक लॉन्च करने के बाद, अब निर्माताओं ने 'लोरी' गाना फैंस के लिए जारी कर दिया है। विजय प्रकाश द्वारा गाया गया, और मूल रूप से अनूप भंडारी द्वारा कंपोज्ड और लिखा गया, यह गाना शाम 5:02 बजे लाइव हो चूका है।विक्रांत रोणा की शानदार प्लेलिस्ट का यह लेटेस्ट सॉंग एक भावपूर्ण गीत है। इसके लिरिक्स, आवाज और म्यूजिक ने कन्नड़ वर्जन में श्रोताओं की आत्मा को छू लिया है। इसके रिलीज होने की लंबी प्रत्याशा के बाद, हिंदी वर्जन आज लाइव हो गया है। गाने की थीम एक पिता और बेटी के खूबसूरत रिश्ते को समर्पित है।

 

 

विक्रांत रोणा का आईकोनिक नंबर रा रा रक्कम्मा ने इंटरनेट पर खूब धमाल मचाया है। इस गाने को देश भर में काफी सराहा जा रहा है और साइबर लोग इसे लेकर गदगद हो गए हैं। हालांकि जैकलीन फर्नांडीज स्टारर इस गाने का वीडियो अभी जारी नहीं हुआ है और लेकिन माना जा रहा है कि ये उनके आए अब तक के गानों में एक और कमाल का प्रदर्शन होगा।

 

'विक्रांत रोणा' 28 जुलाई को दुनिया भर में 3डी में रिलीज होगी, जिसमें अनूप भंडारी द्वारा निर्देशित किच्चा सुदीप लीड रोल में है। इसके साथ ही फिल्म में जैकलीन फर्नांडीज, निरुप भंडारी और नीता अशोक भी हैं। इस फिल्म को जो उत्तर भारत में सलमान खान फिल्म्स, ज़ी स्टूडियोज और किच्चा क्रिएशंस द्वारा प्रस्तुत किया गया है। वहीं फिल्म को जैक मंजूनाथ ने अपने प्रोडक्शन शालिनी आर्ट्स के तहत, और इनवेनियो ओरिजिन्स के अलंकार पांडियन के साथ सह-निर्मित किया है। फिल्म को पीवीआर पिक्चर्स द्वारा उत्तर भारत में ड्रिस्ट्रीब्यूट किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Recommended News

Related News