''12वीं फेल'' की प्रमोशन के लिए पटना पहुंचे विक्रांत मैसी और मेधा शंकर, रिलीज से पहले हनुमान मंदिर में टेका माथा

10/20/2023 10:46:32 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. 'मिर्जापुर' वेब सीरीज से अपनी अलग पहचान बनाने वाले एक्टर विक्रांत मैसी इन दिनों फिल्म '12वीं फेल' को लेकर चर्चा में है। इस फिल्म में वह एक्ट्रेस मेधा शंकर संग नजर आएंगे। फिल्म की रिलीज से पहले दोनों स्टार्स ने इसका प्रमोशन भी शुरू कर दिया है। इसी बीच विक्रांत और मेधा फिल्म की प्रमोशन के लिए पटना पहुंचे, जहां उन्होंने सबसे पहले हनुमान मंदिर में माथा टेका। दोनों स्टार्स की मंदिर दर्शन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी सामने आई हैं, जो खूब देखी जा रही हैं।


सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि विक्रांत मैसी और मेधा शंकर दोनों हाथ जोड़कर हनुमान जी का आशीर्वाद लेते नजर आ रहे हैं। इस दौरान जहां विक्रांत ब्लैक रंग की शर्ट-पैंट में नजर आए। वहीं, एक्ट्रेस मेधा शंकर व्हाइट कलर की जैकेट पहने दिखाई दीं। इस दौरान दोनों स्टार्स माथे पर चंदन तिलक और गले में पीली चुनरी लिए नजर आए। फैंस उनकी इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।


वहीं,  विक्रांत मैसी की अपकमिंग फिल्म '12वीं फेल' की बात करें तो यह कहानी सच्ची घटना पर आधारित है, जो आईपीएस अधिकारी मनोज कुमार शर्मा और आईआरएस अधिकारी श्रद्धा जोशी के शानदार सफर को बताती है। बता दें कि '12वीं फेल' को रियल लोकेशन पर रियल छात्रों के बीच शूट किया गया है। विधु विनोद चोपड़ा के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म 27 अक्टूबर को दुनिया भर में रिलीज होगी।

Content Writer

suman prajapati